होम / छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी का 58 साल की उम्र में निधन

छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी का 58 साल की उम्र में निधन

Vir Singh • LAST UPDATED : October 16, 2022, 1:25 pm IST

इंडिया न्यूज, रायपुर, (Manoj Singh Mandavi): छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष और सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायक मनोज सिंह मंडावी का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 58 के थे। कांग्रेस की संचार इकाई के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद मंडावी को धमतरी शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Also Read : देश के मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का 76 वर्ष की उम्र में निधन

पैतृक गांव नथिया नवागांव में की थी बैचेनी की शिकायत

सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि मनोज सिंह छत्तीसगढ़ के मंडावी कांकेर जिले में भानुप्रतापपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। कल रात वह जिले के चरामा इलाके में अपने पैतृक गांव नथिया नवागांव में थे। उन्होंने कहा कि बेचैनी होने की शिकायत के बाद मंडावी को चरामा के एक अस्पताल ले जाया गया। ं डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उन्हें धमतरी शहर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अजीत जोगी सरकार में मंत्री रहे

गौरतलब है कि मनोज सिंह मंडावी तीन बार विधायक रह चुके हैं। वह बस्तर क्षेत्र में भी पार्टी का महत्वपूर्ण आदिवासी चेहरा रह चुके हैं। वह अजीत जोगी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के दौरान 2000 से 2003 के बीच राज्य में गृह एवं कारागार मंत्री थे।

Also Read : भारत में लगातार कम हो रहे कोरोना के मामले, 24 घंटे में मिले इतने केस, चीन में लाकडाउन की नौबत

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.