होम / Chhatisgarh political : कांग्रेस 15 सालों से मिठाई की दे रही ऑर्डर , मंत्री कश्यप बोले- जलेबी काम नहीं आई..

Chhatisgarh political : कांग्रेस 15 सालों से मिठाई की दे रही ऑर्डर , मंत्री कश्यप बोले- जलेबी काम नहीं आई..

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 2:33 pm IST

India News Chhatisgarh (इंडिया न्यूज)Chhatisgarh political : छत्तीसगढ़ के वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री केदार कश्यप ने हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज कसा है। वहीं कश्यप ने कांग्रेस के जलेबी के ऑर्डर पर कहा कि पिछले 15 सालों से कांग्रेस लगातार मिठाई का ऑर्डर दे रही है, मगर उसे उठा नहीं पा रही है। न कांग्रेस काम कर रही है, न ही उसके नेता काम कर पा रहे हैं। इस बार उन्होंने जलेबी का ऑर्डर दिया था, लेकिन जलेबी भी काम नहीं आई।

कांग्रेसी हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी बात

वहीं आगे कहा कि हम उन्हें मुख्यमंत्री के शपथ समारोह में आमंत्रित करते हैं। अगर वे वहां आते हैं, तो हम उन्हें जलेबी खिलाएंगे। कांग्रेसी हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता कह रहे थे कि वे नाम बदल देंगे। लेकिन, अब यह पता नहीं है कि वे क्या नाम रखेंगे। छत्तीसगढ़ में महतारी सदन के निर्माण के लिए मिली मंजूरी को लेकर मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि पंचायत मंत्री हमारी माताओं-बहनों को सशक्त बनाने के लिए लगातार नई योजनाएं बना रहे हैं।

विधानसभा चुनाव की तैयारियां

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के वन-जलवायु परिवर्तन मंत्री केदार कश्यप चुनावी रणनीति तैयार करने झारखंड दौरे पर हैं वे झारखंड विधानसभा के खूंटी पहुंचे। यहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक भी की। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पंच प्रण पर चर्चा की। इससे एक दिन पहले उन्होंने सिमडेगा विधानसभा में बैठक की थी। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बात की।

हरियाणा में हार के बाद Rahul Gandhi से इस अपने ने मोड़ लिया मुंह? UP में अब होगा असली खेला

इस मुस्लिम देश से भारत आई है जलेबी…कैसे बनी भारत की राष्ट्रीय मिठाई? Rahul Gandhi की वजह से हो गई ‘कड़वी’

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.