होम / Chhattisgarh News: मेरी नहीं तो किसी की नहीं.. सनकी आशिक ने नाबालिग प्रेमिका की चाकू मारकर की हत्या

Chhattisgarh News: मेरी नहीं तो किसी की नहीं.. सनकी आशिक ने नाबालिग प्रेमिका की चाकू मारकर की हत्या

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 8:15 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार को एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। लड़की ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था। इस बात से वह काफी नाराज था और उसने लड़की के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक  मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।आरोपी इतना गुस्से में था कि उसने लड़की के पेट में कई बार चाकू घोंप दिया। जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के दौरान आरोपी ने लड़की से कहा कि अगर तुम मेरी नहीं बनी तो मैं तुम्हें किसी और की नहीं बनने दूंगा।थाना प्रभारी तोप सिंह नवरंग ने बताया कि चांटीडीह कुंदरूपारा में रहने वाला सागर साहू मेडिकल स्टोर में काम करता है। करीब 2 साल पहले उसकी दोस्ती 17 साल की लड़की से हुई थी। तब से दोनों में प्रेम संबंध थे। कुछ समय से लड़की ने उससे मिलना-जुलना और बात करना बंद कर दिया था।

खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी

बताया जा रहा है कि लड़की के माता-पिता मजदूर हैं। हर दिन की तरह शुक्रवार सुबह भी वे काम पर गए थे। इसी बीच सुबह करीब 9 बजे सागर साहू युवती को मनाने उसके घर पहुंच गया। दोनों बैठकर बातें कर रहे थे। इसी बीच उनके बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सागर ने चाकू निकालकर युवती के पेट में घोंप दिया। युवती खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग जुटे, सागर घर से भागता नजर आया। लोग अंदर गए तो वहां युवती की लाश पड़ी थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में सागर साहू ने बताया कि युवती किसी और से प्रेम करने लगी थी। उसने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। उसने उसे चाकू मार दिया और कहा कि अगर यह मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा।

jaipur Rss Attack: राजस्थान में RSS कार्यकर्ताओं पर चाकू से हमला, 10 हुए घायल

Bahraich Encounter: बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी का बड़ा सवाल, हिंसा को लेकर कही बड़ी बात

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.