होम / Raigarh News: कब्र से खोदकर.. 4 दिन बाद पहाड़ी में मिला शव, जानें क्या है पूरा मामला

Raigarh News: कब्र से खोदकर.. 4 दिन बाद पहाड़ी में मिला शव, जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 21, 2024, 8:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज) Raigarh News: रायगढ़ जिले में कल दोपहर पहाड़ी में मिली चार दिन पुरानी लाश के मामले में पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर ली है। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सोमवार को शव कब्र से बाहर निकालकर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के मिलुपारा-बांजीखोल मार्ग की पहाड़ी में कल दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति की चार दिन पुरानी लाश मिलने का मामला सामने आया है। शव पुराना होने के कारण उसका चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा था। मृतक युवक के दाहिने हाथ में काला धागा और ब्रेसलेट था और वह नीले रंग की जींस और भूरे रंग की शर्ट पहने हुए था। सूत्रों के अनुसार तमनार पुलिस को रविवार दोपहर 12 बजे सूचना मिली कि पहाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है।

देर रात पुलिस सबसे पहले शव को लेकर तमनार क्षेत्र स्थित मरच्यूरी कक्ष पहुंची, जहां किसी कारणवश शव को वहां नहीं रखा जा सका, जिसके बाद शव को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां भी शव नहीं रखा जा सका। फिर पुलिस ने देर रात नदी किनारे शव का पोस्टमार्टम कराया और शव को वहीं दफना दिया। बताया जा रहा है कि सड़क से एक किलोमीटर दूर मिलुपारा-बांजीखोल मार्ग की पहाड़ी में चार दिन पुरानी लाश मिलने की सूचना जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई तो मृतक की पहचान घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बिछिनरा निवासी टिकेश्वर लोधा 19 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के पिता ने थाने पहुंचकर इसकी पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि कल दोपहर पहाड़ी में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने के बाद रायगढ़ से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई थी और शार्ट पीएम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि मृतक युवक के सिर और गले पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। मिलुपारा-बांजीखोल पहाड़ी में मिले शव की शिनाख्त होने के बाद आज सुबह तमनार नायब तहसीलदार ने पुलिस टीम की मौजूदगी में शव को बाहर निकालकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया और पूरे मामले को जांच में ले लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक टिकेश्वर लोधा कक्षा 11 का छात्र था जो 15 अक्टूबर को अपने परिजनों को बिना बताए कहीं चला गया था। परिजनों द्वारा युवक की तलाश की जा रही थी। इसी बीच मिलुपारा-बांजी में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.