होम / Chhattisgarh Crime: दिन दहाड़े चाकूबाजी से मचा हड़कंप, हत्या के बाद आरोपी फरार

Chhattisgarh Crime: दिन दहाड़े चाकूबाजी से मचा हड़कंप, हत्या के बाद आरोपी फरार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज) Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। आज दुर्ग शहर में दिनदहाड़े एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या से सनसनी फैल गई। मृतक युवक और घटना का आरोपी दोनों ही अपराधी बताए जा रहे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

दिनदहाड़े चाकू घोंपकर हत्या

दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर में दिनदहाड़े चाकू घोंपकर हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। आरोपी विकास ने अपने पुराने साथी परमेश्वर निर्मलकर उर्फ ​​टोफू के साथ मिलकर जितेंद्र सोनी पर कट्टा जैसे हथियार से हमला कर दिया। जिससे परमेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल जितेंद्र सोनी का इलाज दुर्ग जिला अस्पताल में चल रहा है।

आरोपी कई अपराधों में भी शामिल

आपको बता दें कि मृतक परमेश्वर निर्मलकर और आरोपी विकास दोनों ही अपराधी प्रवृत्ति के हैं। मृतक परमेश्वर मोहन नगर थाने का निगरानीशुदा अपराधी था और आरोपी कई अपराधों में भी शामिल रहा है। आपसी रंजिश के चलते इससे पहले भी दोनों के बीच विवाद हो चुके हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी और मृतक के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी या कोई और पहलू।

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी

फिलहाल आरोपी विकास पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी का आदतन आपराधिक रिकॉर्ड भी है। जिसके चलते पुलिस ने टास्क टीम बनाकर आरोपी के सभी ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है। इस बीच मृतक के दोस्तों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए मोहन नगर थाने में डेरा डाल दिया है।

Raigarh News: खुलेआम गुंडागर्दी! बदमाशों ने व्यापारी की दुकान में चाकू…

MP Farmer News: दुबई का जायका बढ़ाएंगे मालवा के मटर-करेले, 1500 किलो मटर और करेला एक्सपोर्ट

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.