Friday, October 22, 2021
HomeहरियाणाCM Manohar Lal से मिला किसानों के प्रतिनिधिमंडल

CM Manohar Lal से मिला किसानों के प्रतिनिधिमंडल

Farmers’ delegation met CM Manohar Lal

बॉर्डर खुलवाने की मांग
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
किसान संगठनों के विरोध के परिणामस्वरूप हरियाणा में सिंघु बॉर्डर पर अवरुद्ध राष्ट्रीय राजमार्गों को खुलवाने की मांग को लेकर भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में सोनीपत जिला के विभिन्न गांवों के किसानों ने आज नई दिल्ली में हरियाणा भवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक ज्ञापन दिया। मुख्यमंत्री ने उन्हे आश्वस्त किया कि इस संदर्भ में सभी प्रयास जारी हैं, बातचीत जारी है और आशा है कि प्रदेश में अवरुद्ध हुए राष्ट्रीय राजमार्ग शीघ्र खुल जाएंगे। गौरतलब है कि सिंघु बॉर्डर पर रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर आज ताहर सिंह चौहान-सह-संरक्षक भारतीय किसान संघ हरियाणा की अध्यक्षता में किसानों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलने के लिए हरियाणा भवन, दिल्ली पहुंचा था।

Also Read : Manoj Mukund Naravane : चीन के हर कदम पर हमारी नजर

ये रहे प्रतिनिधिमंडल में शामिल

इस प्रतिनिधिमंडल में सविता मोर, प्रदेश उपाध्यक्ष भारतीय किसान संघ, गौरव सरपंच जखोली, नरेश सरपंच खुरमपुर, मुकेश दहिया जिला प्रधान भारतीय किसान संघ, संजीव अंतिल जिला महामंत्री भारतीय किसान संघ, टीकाराम चौहान, कुलदीप चौहान, दीपक अटेरणा प्रदेश महामंत्री करणी सेना आदि शामिल थे।

20 अक्टूबर को रखेंगे पक्ष

इसके उपरांत मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उपरोक्त विषय पर बातचीत जारी है और 20 अक्टूबर को हरियाणा सरकार सर्वोच्च न्यायालय में अपना पक्ष रखेगी। अब सर्वोच्च न्यायालय ने किसानों को भी पार्टी बनाया है, वे भी अपना पक्ष सर्वोच्च न्यायालय में रखेंगे।

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE