होम / बिहार की तर्ज पर हिमाचल में भी पोस्टर वार शुरू, कांग्रेस के बगल में लगा भाजपा का पोस्टर देख आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी

बिहार की तर्ज पर हिमाचल में भी पोस्टर वार शुरू, कांग्रेस के बगल में लगा भाजपा का पोस्टर देख आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 8, 2022, 9:58 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच गया है। रैलियों में जुबानी जंग छिड़ी हुई है तो वहीं इंटरनेट मीडिया पर तीखी टिप्पणियां हो रही हैं। अब बिहार की तर्ज पर हिमाचल में भी होर्डिंग वार शुरू हो गया है। मामला राजधानी शिमला के कार्ट रोड पर बनी पार्किंग में लगे होर्डिंग का है। यह होर्डिंग कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के ठीक सामने लगा हुआ है। कांग्रेस ने यहां होर्डिंग लगाया आ रही है कांग्रेस। भाजपा ने इसके सामने ठीक उसी रंग व उसी साइज का होर्डिंग लगाया। इसमें लिखा जयराम के शपथ ग्रहण में। यानि जिसकी भी नजर जाएगी वह पढ़ेगा जयराम के शपथ ग्रहण में आ रही है।

लग रहे ताबड़तोड़ होर्डिंग

आपको बता दें, शरारती तत्वों ने इन होर्डिंग को फाड़ दिया था । अब दोबारा वहां पर तीन अलग अलग होर्डिंग लगाए गए हैं। पहले होर्डिंग में लिखा है ‘शपथ का सपना टूटेगा, क्योंकि आ रही है कांग्रेस’ इसके आगे एक और होर्डिंग लगा दिया, जिस पर लिखा है ‘फिर से विपक्ष में’।

दूर से पढ़ने पर लगेगा अलग मतलब

तीनों होर्डिंग इस तरह से इक्ट्ठे लगाए गए हैं कि दूर से पढ़ने वाला यह पढ़ेगा कि यह एक ही होर्डिंग है। अक्सर इस तरह की छेड़छाड़ इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट में होती है। लेकिन कांग्रेस मुख्यालय के सामने लगा यह होर्डिंग चर्चा का विषय बन गया है।

सोशल मीडिया में छाया पोस्‍टर

ज्ञात हो,पार्किंग में लगा यह पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर भी खासी सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों ही राजनीतिक दलों के बीच इस पोस्टर को लेकर कमेंट जोरों पर हैं। हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है। आठ दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। साथ ही पार्टियों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस सबके बीच अब कांग्रेस और भाजपा में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.