Wednesday, January 19, 2022
HomeCoronavirusCorona Blast in Bihar नालंदा अस्पताल के 84 डॉक्टर एक साथ संक्रमित

Corona Blast in Bihar नालंदा अस्पताल के 84 डॉक्टर एक साथ संक्रमित

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Corona Blast in Bihar देश में एक बार फिर से कोरोना बेलगाम होता नजर आ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को जो आंकड़े (coronavirus live updates) जारी किए हैं वास्तव में ही डराने वाले हैं। मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना के एक ही दिन (omicron cases in india today) में करीब 34 हजार (Corona Blast) नए मामले सामने आए हैं, इस दौरान 123 लोगों की मौत भी कोरोना के चलते हुई है। कुल केसों की बात करें तो अब देश में सक्रिय मामलों की संख्या करीब डेढ़ लाख पहुंच गई है।

बिहार में कोरोना विस्फोट Corona Blast in Bihar

Corona Blast in Bihar बिहार में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं। प्रदेश की राजधानी पटना में कोरोना के सबसे (coronavirus live updates) अधिक मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है । वहीं बिहार की राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के 84 डॉक्टर (84 doctors infected) एक साथ कोरोना संक्रमित मिलने से (omicron cases in india today) स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बता दें कि एहतियात के तौर पर मेडिकल कॉलेज से 194 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिसमें 84 चिकित्सकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब हेल्थ डिपार्टमेंट की चिंताएं तब और बढ़ गई जब यही डॉक्टर अन्य मरीजों का उपचार कर रहे थे। ऐसे में मरीजों व स्टाफ का सैंपल (corona update india) करवाने की बात कही जा रही है।

Corona Blast in Bihar

Read More : Corona in Jawahar Navodaya Vidyalaya Nainital नैनीताल के जवाहर नवोदय विद्यालय के 82 बच्चे कोरोना की चपेट में

Also Read : Corona Situation In The Country: कोरोना वायरस की तीसरी लहर रोकने के लिए भारत की तैयारी क्या है?

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE