होम / Corona Update कोरोना की तीसरी लहर की आगोश में भारत,10 दिनों में 6 गुना बढ़ गए मामले

Corona Update कोरोना की तीसरी लहर की आगोश में भारत,10 दिनों में 6 गुना बढ़ गए मामले

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 13, 2022, 11:27 am IST

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

कोरोना की तीसरी लहर तेजी से पैर पसारती जा रही है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से लोगों के साथ-साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भी चिंतित नजर आ रहा है। देश में आज कोरोना के मामले बुधवार की अपेक्षा 52 हजार ज्यादा आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार आज करीब ढाई लाख केस कोरोना के मिले हैं। चिंता की बात यह है कि मात्र 10 दिनों में ही कोरोना के मामले 6 गुना बढ़ गए हैं।

कोरोना की दूसरी लहर से तेज तीसरी वेव Corona Update

Corona Update कोरोना संक्रमण की यह रफ्तार गत वर्ष आई दूसरी लहर से भी तेज मानी जा रही है। क्योंकि इस बार की कोरोना वेव बहुत तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है। वहीं चिंता की बात यह है कि जो लोग वैक्सीनेट हो चुके हैं वह भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। देश में इस समय कोरोना के  सक्रिय मामले 11 लाख के पार पहुंच गए हैं।  लेकिन राहत की बात यह है कि इस दौरान 84 हजार के करीब मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 380 लोगों की मौत हो गई है।

महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना केस Corona Update

Corona Update देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब ढाई लाख के पास पहुंच चुकी है। इसमें से करीब 47 मामले तो अकेले महाराष्ट्र से ही हैें। इसी तरह दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मामले 28 हजार के करीब पहुंच गए हैं। ऐसी ही स्थिति पश्चिम बंगाल, कर्नाटक तमिलनाडु की भी है जहां मामले 20 हजार के करीब पहुंच गए हैं।

(Corona Update)

Read More :Corona At Parliament संसद भवन के 718 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT