होम / Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances 45 प्रतिशत संक्रमित केवल महाराष्ट्र और केरल में

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances 45 प्रतिशत संक्रमित केवल महाराष्ट्र और केरल में

India News Editor • LAST UPDATED : December 3, 2021, 2:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances : ओमिक्रॉन की दस्तक इतनी भयानक होगी किसी ने सोचा भी नहीं था। देखते ही देखते 30 देशों में पहुंच चुका वायरस अभी तक करीब 900 लोग आ चुके हैं। लेकिन राहत की बात यह है कि अभी तक ओमिक्रॉन की वजह से किसी की मौत होने की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। वहीं विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि ऑमिक्रॉन की आर वैल्यू अभी तक की सबसे अधिक है। इसलिए यह वायरस इतना तेजी से फैल रहा है।

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances
Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances

देश में 45 प्रतिशत संक्रमित केवल महाराष्ट्र और केरल में (Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances )

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take LED TV, Fridge and Washing Machine : ओमिक्रॉन के देश में प्रवेश करते ही भारत समेत महाराष्ट्र सरकार चिंतित होने लगी है। बता दें कि देश में पाए गए संक्रमितों में से अकेले महाराष्ट्र और केरल में ही 45 प्रतिशत मामले मिल रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र और दक्षिण भारत के केरल सहित कर्नाटक सरकार भी सतर्क हो गई है। क्योंकि यहां पहले ओमिक्रॉन के दो केस मिलने से कर्नाटक सरकार के कान खड़े हो गए हैं। राज्य का स्वास्थ्य विभाग पाए गए दोनों संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की खोज में जुट गया है।

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances
Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances

 

टीवी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन के लिए लोग लगवा रहे टीका (Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances)

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances: महाराष्ट्र की हिंगोली नगर परिषद ने लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने के लिए नया तरीका इख्तियार किया है। यहां लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करने के लिए नगर परिषद ने कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को उपहार के तौर पर फ्रिज, एलईडी टीवी व वॉशिंग मशीन देने का ऐलान किया है। नगर परिषद का यह आॅफर लोगों को भी खूब भा रहा है। नगार परिषद से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि ओमिक्रॉन से किसी की जान न जाए और कोरोना का टीका लगवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए यह किया गया है। यह स्कीम उन लोगों के लिए होगी जिन्होंने दिसंबर की दो तारीख से लेकर 24 दिसंबर तक टीका लगवाया होगा। जिसका ड्रॉ 28 दिसबंर को निकाला जाएगा।

Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances
Maharashtra: Get Corona Vaccine, Take appliances

 

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT