होम / Covid-19: पिछले 24 घंटों में नहीं मिला कोई नया मामला, शून्य हुए कोविड के केस

Covid-19: पिछले 24 घंटों में नहीं मिला कोई नया मामला, शून्य हुए कोविड के केस

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 16, 2023, 11:16 pm IST

कोरोना के टीकाकरण अभियान ने रविवार को अपने दो वर्ष पूरे कर लिए है इसके साथ दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर शून्य के स्तर पर पहुंच गई है इसलिए सोमवार को कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया कोरोना का संक्रमण शुरू होने से लेकर अब तक करीब दो वर्ष 10 माह बाद ऐसा हुआ जब दिल्ली में कोरोना का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

24 घंटों में नहीं हुई एक भी मौत

आपको बता दे इन 24 घंटे में एक भी मौत नहीं हुई है और कोरोना के नौ मरीज ठीक हुए हैं इससे सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 10 रह गई है जिसमें से सिर्फ अब एक मरीज अस्पताल में भर्ती है। दिल्ली में कोरोना का पहला मामला दो मार्च 2020 को सामने आया था इसके बाद संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ता गया इसके बाद अंतिम बार 24 मार्च 2020 को दिल्ली में कोरोना का एक भी मामला नहीं आया था इसके कुछ दिनों बाद निजामुद्दीन मरकज की घटना सामने आई थी इसके बाद दिल्ली में कोरोना की पहली लहर की शुरूआत हुई थी।

2020 के बाद पहली बार नहीं आया कोई मामला 

आपको बता दे पहली लहर खत्म होने के बाद कोरोना के मामले घटते बढ़ते रहे, लेकिन मामला कभी शून्य तक नहीं पहुंचा था एक दिन पहले एक मामला दर्ज किया गया था 24 मार्च 2020 के बाद पहली बार दिल्ली में कोरोना का एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ दिल्ली में अब कोई कंटेनमेंट जोन भी नहीं है अस्पताल भी कोरोना मरीजों से खाली हो गए हैं इस माह अब तक कोरोना के कुल 91 मामले आए हैं और एक मरीज की मौत हुई है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT