होम / Rishabh Pant Accident Live Update: ऋषभ पंत के इलाज का खर्चा उठाएगी उत्तराखंड सरकार

Rishabh Pant Accident Live Update: ऋषभ पंत के इलाज का खर्चा उठाएगी उत्तराखंड सरकार

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 30, 2022, 12:31 pm IST

Rishabh Pant Accident Live Update: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क हादसे में आज सुबह सुबह बुरी तरह से घायल हो गए हैं. ऋषभ अपनी माँ को नई ईयर की सरप्राइज देने जा रहे थे लेकिन अचानक से आई नींद की झपकी की वजह से पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

उत्तराखंड सरकार उठाएगी पंत के इलाज का खर्च

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस बीच ये ऐलान किया है कि ऋषभ पंत के इलाज का खर्च उत्तराखंड सरकार उठाएगी. बाएं हाथ के बैटर की कार पहले डिवाइडर से टकराई. उसके बाद कार में आग लग गई.

फैंस कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना

यह खबर सुनकर फैंस सोशल मीडिया पर पंत के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि झपकी की वजह से कार दुर्घटना की शिकार हो गई. सोशल मीडिया पर पंत के चोटिल होने की कई फोटो वायरल है. इन सबके बीच पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है. हादसे के बार कार जलकर खाक हो गई. भारतीय क्रिकेटर को देहरादूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया।

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हो गया। कार का शीशा तोड़कर उन्‍हें समय रहते बाहर निकाला गया। जिसके बाद कार में आग लग गई. जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है। सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार लोग पंत के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अस्पताल प्रबंधन की तरफ से ऋषभ के हेल्थ को लेकर हर मिनट निगरानी चल रही है ऐसी बातें भी सामने आ रही हैं कि ऋषभ को दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट कराया जा सकता है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर हैऔर इलाज जारी है.

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT