होम / Bengaluru Crime: गर्लफ्रेंड के लिए रखी ग्रैंड बर्थडे पार्टी और फिर गला रेत कर की हत्या

Bengaluru Crime: गर्लफ्रेंड के लिए रखी ग्रैंड बर्थडे पार्टी और फिर गला रेत कर की हत्या

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 15, 2023, 5:31 pm IST

Bengaluru Crime: बेंगलुरु में पुलिस ने शनिवार 15 अप्रैल को एक व्यक्ति को उसकी प्रेमिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने किसी और के साथ प्रेमिका के संबंध होने के शक में हत्या को अंजाम दिया है। घटना शुक्रवार 14 अप्रैल को बेंगलुरु के लग्गेरे इलाके में घटी है। ये घटना लड़की का जन्मदिन मनाने के कुछ घंटों बाद हुई।

बड़ी पार्टी की बनाई योजना 

पुलिस के अनुसार, आरोपी प्रशांत ने अपनी प्रेमिका 24 वर्षीय नव्या के साथ पूरे दिन जन्मदिन की पार्टी करने की योजना बनाई थी पुलिस ने कहा कि नव्या का जन्मदिन मंगलवार को था, लेकिन प्रशांत उस दिन व्यस्थ था और इसलिए उसने इसकी भरपाई के लिए एक बड़ी पार्टी की योजना बनाई थी।

शक के कारण कर दी हत्या 

पहली जांच के बाद ये पता चला कि प्रशांत को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और लड़के के साथ संबंध था और वो उसे लगातार टेक्स्ट कर रही थी, जिससे वह नाराज और दुखी था। पुलिस ने कहा कि नव्या का जन्मदिन मनाने के बाद आरोपी ने उसकी गला रेत हत्या कर डाली थी।

छह साल का था रिलेशनशिप

एपआईआर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया है। नव्या और प्रशांत कनकपुरा के दूर के रिश्तेदार थे और पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: ये है आफताब पूनावाला का रूह कपा देने वाला कबूलनामा, ग्राइंडर में पीस दी थी हड्डीयां

Delhi News: श्रद्धा मर्डर केस का 29 अप्रैल को आएगा फैसला, कोर्ट में खत्म हुई केस की सुनवाई

लेटेस्ट खबरें