होम / जैकलीन के प्यार के लिए जेल में तड़प रहा महाठग, पत्र लिख किया अपनी भावनाओं का इजहार

जैकलीन के प्यार के लिए जेल में तड़प रहा महाठग, पत्र लिख किया अपनी भावनाओं का इजहार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 25, 2023, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज़ : 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश ने अपने जन्मदिन पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को पत्र लिखा है। जैकलीन को लिखे अपने पत्र में चंद्रशेखर ने कहा है कि वह अपने जन्मदिन पर उसे बहुत मिस कर रहा है। बता दें, शायरी और रोमांटिक अंदाज में लिखे गए इस पत्र में सुकेश ने कहा है कि वह जानता है जैकलीन का प्यार उसके लिए कभी कम नहीं होगा।

जेल से पत्र में जैकलीन के लिए उडेला प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने जन्मदिन पर सुकेश ने जैकलीन को लिखे अपने पत्र में कहा है, “मेरी बोम्मा (गुड़िया), मैं अपने जन्मदिन पर तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं। मेरे आसपास तुम्हारी एनर्जी की कमी मुझे खल रही है। तुम्हारी तारीफ में क्या कहूं मेरे पास कोई शब्द नहीं है। लेकिन मुझे इतना पता है कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मुझे ये मालूम है कि तुम्हारे खूबसूरत दिल में मेरे लिए क्या है। मुझे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। बेबी, मेरे लिए यह सब बहुत मायने रखता है।”

जैकलीन को बताया My Love, बेबी, मेरी बोट्टा बोम्मा…

मिली जानकारी के मुताबिक सुकेस ने अपने पत्र में यह भी कहा है, “मेरी बोट्टा बोम्मा, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं। तुम जानती हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। मेरे जीवन में तुम्हारा होना और तुम्हारा प्यार मेरे लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है। लव यू माई बेबी, अपना दिल मुझे देने के लिए शुक्रिया। मैं अपने समर्थकों और परिवार को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई दी है। मुझे जन्मदिन की बधाई देने वाले सैकड़ों खत मिले हैं। इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। धन्यवाद।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.