होम / Chandigarh: नुक्कड़ ढाबे पर बदमाशों ने की तोड़फोड़, खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य

Chandigarh: नुक्कड़ ढाबे पर बदमाशों ने की तोड़फोड़, खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 20, 2022, 12:24 pm IST

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं। यहां पर आए दिन ऐसे कांड होते रहते हैं। जिसे जानकर आप खुद भी हैरान हो जाते हैं। इन सबमें हैरानी की बात तो यह है कि इन बदमाशों को ना तो पुलिस का डर है और ना ही सीसीटीवी कैमरे का खौफ यह तो बस केवल उस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से रफूचक्कर हो जाते हैं। कुछ इस तरह की घटना सेक्टर 22 में भी हुई है।

बदमाशों ने तलवार से किया हमला

आपको बता दें कि सेक्टर 22 के मशहूर नुक्कड़ ढाबे की दुकान पर दो युवक शराब पी रहे थे। दुकान के संचालक और करिन्दों को शराब पीने से रोका तो यह बात उस बदमाश को गवारा नहीं हुई। बदमाश पहले तो वहां से चला गया, लेकिन उसके बाद फिर ना जाने कहां से वह एक तलवार ले आया। जिसके बाद उसने पहले काउंटर पर खड़े एक व्यक्ति पर दो बार जानलेवा वार किया। गनीमत रही कि कोने पर खड़ा व्यक्ति बच गया लेकिन उसका कान कट गया। सिर्प इतना ही नहीं काउंटर पर खड़े व्यक्ति के हाथों पर भी काफी गंभीर चोटें आई हैं।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने

जानकारी दे दें कि सीसीटीवी फुटेज में ये साफ दिख रहा है कि किस तरह से बदमाश तलवार लेकर ढाबे के शीशे तोड़ रहा हैं। यहां तक की नुक्कड़ ढाबे के बाहर खड़े किसी ग्राहक की गाड़ी को भी तोड़ दिया। जब इससे भी उस बदमाश को संतुष्टि ना मिली, तो उसने फिर दुकान का गेट भी तोड़ डाला और यहां तक की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य होने की बात भी कही। उसने अपना नाम मुकेश पासी बताया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि फिलहाल चंडीगढ़ में सेक्टर 17 थाना की पुलिस सीसीटीवी की सहायता से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जिसके चलते पुलिस हर तरफ छापेमारी कर रही है। लेकिन इससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि बदमाशों को अब चंडीगढ़ पुलिस का खौफ नहीं है। ऐसे में जरूरत है इन बदमाशों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का, उन्हें सलाखों के पीछे धकेलने की जिससे ऐसा खूनी खेल ना खेला जाए।

Also Read: गैंगरेप मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 के खिलाफ दर्ज की FIR, एक गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.