होम / Delhi Crime: पैसे के लिए कलयुगी बेटे ने सोते समय किया मां-बाप पर वार, पिता की इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime: पैसे के लिए कलयुगी बेटे ने सोते समय किया मां-बाप पर वार, पिता की इलाज के दौरान मौत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 8, 2022, 12:55 pm IST

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसे कलयुगी बेटे का मामला सामने आया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा। यहां चंद पैसों के लिए एक बेटे ने अपने बाप की निर्मम हत्या कर दी। यह सनसनीखेज मामला हरिनगर के फतेह नगर इलाके का है। पिता ने बेटे को पैसे देने से इंकार कर दिया, जिस वजह से इस कलयुगी बेटे ने मां-बाप दोनों पर हमला कर दिया। बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता के ऊपर सोते समय पेचकस, हथौड़ा और चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दोनो को बुरी तरह घायल कर दिया।

मां की हालत नाजुक

आपको बता दें कि यह पूरी घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। मामले की सूचना प्राप्त होनो पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में पति को मृत घोषित कर दिया गया और पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। गंगाराम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

खुद को बचाने का किया प्रयास

बता दें कि आरोपी ने इस वारादात को अंजाम देकर कमरे का सामान को इधर-उधर बिखेर दिया और शोर मचाकर लोगों को बुला लिया। जिससे किसी को भी उस पर शक न हो। आरोपी ने ऐसा दिखाने का प्रयास किया कि लूटपाट का विरोध करने के दौरान उनके माता-पिता पर हमला किया गया है। लेकिन जांच करते समय मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस का शक बेटे पर गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

जानकारी दे दें कि हरिनगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी बेटे को अपनी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या और हत्या के प्रयास में इस्तेमाल किए गए हथियार को कब्जे में लिया है। मृत बुजुर्ग 65 वर्षीय स्वर्णजीत सिंह है। वहीं घायल पत्नी अजिंदर कौर 60 साल की है। मृतक का टेंट का कारोबार था। वह परिवार के साथ फतेह नगर सी ब्लॉक में रह रहे थे।

Also Read: Coronavirus: 30 हजार से नीचे पहुंची सक्रिय मरीजों की संख्या, 24 घंटे में इतने लोगों ने गंवाई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.