होम / Ghaziabad Crime: ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म, युवती ने किया शादी से किया मना तो रेस्टोरेंट ले जाकर मारा पीटा।

Ghaziabad Crime: ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म, युवती ने किया शादी से किया मना तो रेस्टोरेंट ले जाकर मारा पीटा।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 7, 2022, 5:06 pm IST

गाजियाबाद के विजयनगर में एक युवती से उसके ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर दुष्कर्म किया आरोपी ने युवती पर शादी करने का दबाव डाल रहा था और मना करने पर रेस्तरां में बुलाकर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म।

युवती प्रताप विहार की रहने वाली है। मामले की जानकारी देते हुए उसने बताया कि बीते मार्च महीने में उसके पिता की स्वर्गवास हो गया था। घर में बीमार मां के अलावा तीन भाई हैं जो सुबह काम पर चले जाते हैं। युवती का कहना है कि चार महीने पहले उसका ममेरा भाई घर में घुस आया और बंदूक से गोली मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

मारपीट की वीडियो बनाकर किया वायरल। 

युवती का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ममेरा भाई उस पर शादी का दबाव बना रहा है। पारिवारिक मामला होने के चलते पहले वह चुप रही, लेकिन 29 अगस्त को आरोपी उसके घर पहुंचा और तमंचे के बल पर उसे बाइक पर बैठाकर प्रताप विहार के रेस्टोरेंट में ले गया। वहां जाकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, मारपीट की वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने का पता लगने पर युवती ने विजयनगर थाने में शिकायत दी। पीड़िता की शिकायत मिलने पर विजयनगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ेBollywood News: चकदा एक्सप्रेस के सेट से सामने आई नई तस्वीर,फिल्म में महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में अनुष्का आएंगी नजर।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.