होम / Mumbai Crime: एक्स गर्लफ्रेंड को प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी, आरोपी मुम्बई से गिरफ्तार

Mumbai Crime: एक्स गर्लफ्रेंड को प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी, आरोपी मुम्बई से गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 10, 2023, 4:38 pm IST

Mumbai Crime: मुंबई में एक शख्स को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और उसकी बहन को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि 29 साल के संकेत पलांडे नाम के शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड को धमकी दी कि अगर उसने किसी और से शादी की तो वो उसकी निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल देगा।

मालाबार हिल में हुआ मामला दर्ज 

28 साल की महिला ने मालाबार हिल पुलिस थाने में 7 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पलांडे ने एक अप्रैल से सात अप्रैल तक उसे कई बार फोन कर दुर्व्यवहार किया। महिला ने आरोप लगाया कि पलांडे ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी और शख्स से शादी की तो वो उस व्यक्ति को जान से मार देगा शिकायत में महिला ने ये भी कहा गया है कि वो व्हाट्सएप और फेसबुक से लगातार उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा है।

पीड़िता की बहन को भेजी निजी तस्वीरें 

पलांडे पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा, इसने मेरी कुछ निजी तस्वीरों को मेरी बहन को भेजा और धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने उसकी मांग नहीं मानी तो वो इन तस्वीरों को सोशल मीडिया डाल देगा। पीड़िता ने बताया कि लगातार इस तरह के व्यवहार से परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर जांच शुरू करते हुए और आरोपी संकेत पलांडे को बोरीवली के गोराई से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और डाटा के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kerala Train Fire: केरल ट्रेन मामले में नया खुलासा, एजेंसियों को आतंकवाद की तरफ शक

लेटेस्ट खबरें