होम / मेरठ में हिजाबी टीचर के साथ मुस्लिम छात्रों की बदसलूकी, ‘ओह मैम, ओह जानम, आई लव यू’ लॉलीपॉप चूसते वीडियो वायरल

मेरठ में हिजाबी टीचर के साथ मुस्लिम छात्रों की बदसलूकी, ‘ओह मैम, ओह जानम, आई लव यू’ लॉलीपॉप चूसते वीडियो वायरल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 28, 2022, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : मेरठ के स्कूल की एक हिजाबी टीचर कुछ छात्रों के छेड़छाड़ से तंग आकर शुक्रवार (25 नवंबर 2022) थाने पहुँची। जानकारी दें, पीड़ित हिजाबी टीचर ने छात्रों पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज करवाया है। शिक्षिका का कहना है कि उनके स्कूल में 12वीं के कुछ छात्र हैं जो उन्हें काफी परेशान करते हैं। आते-जाते उन्हें छेड़ते हैं, अपशब्द बोलते हैं, उनकी वीडियो बनाते हैं और फिर उसे वायरल कर देते हैं।

आपको बता दें, हिजाबी टीचर के साथ छेड़खानी मामले के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीचर की शिकायत और वायरल वीडियो के बाद छात्रों से पूछताछ हो रही है। आपको बता दें, मामला किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर के डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल का है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें छात्र टीचर सामने से गुजर रही हैं और लड़के कह रहे हैं, ‘ओए मैम देख तो, देख लो, आई लव यू मेरी जानम, ओए मैम देख लो’। दूसरी वीडियो में वो टीचर के पढ़ाते वक्त उसे ‘आई लव यू’ बोल रहे हैं और लॉलीपॉप चूसते हुए अपनी शक्ल दिखाकर टीचर की वीडियो बना रहे हैं।

हिजाबी टीचर को छेड़ने वाले उन्हीं के समुदाय से

सोशल मीडिया पर वायरल जानकारी के मुताबिक तीनों लड़के मुस्लिम समुदाय से हैं और टीचर भी उन्हीं के समुदाय की हैं। इनके अलावा वीडियो में आस-पास अन्य हिजाब वाली छात्राओं को बैठे भी देखा जा सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है जब लड़के टीचर के साथ अभद्रता करते हैं तो वह छात्राएँ विरोध की बजाय उन हरकतों पर हँसती हैं। शिक्षिका के अनुसार, वीडियो बनाने में आरोपित छात्र की बहन भी उसका साथ देती है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आपको बता दें, टीचर ने पुलिस को ये भी बताया है कि इन घटनाओं के कारण वह डिप्रेशन में है और काफी परेशान रहती हैं। छात्रों की अभद्रता के कारण उनका सामाजिक, पारिवारिक जीवन भी खराब हो रहा है। शिक्षिका ने तीनों छात्रों और छात्र की बहन के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने बताया कि टीचर की शिकायर पर तीन छात्रों पर आईटी एक्ट, उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में केस को दर्ज किया गया है। आरोपित की बहन से भी इस संबंध में पूछताछ हो रही है।

हिजाब विवाद और लॉलीपॉप कनेक्शन

जानकरी दें, एक ओर जहाँ हिजाबी टीचर के साथ इस तरह बदसलूकी का मामला सामने आया है वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लॉलीपॉप का उदाहरण देकर ये समझाया जा रहा था कि कैसे हिजाब वाली महिला सुरक्षित होती है और गैर-हिजाबी महिला पर मक्खियाँ आती रहती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.