Sunday, October 24, 2021
Homeदिल्लीCRPF Constable ने पहले अपने साथी को गोली मारी, फिर उसे अस्पताल...

CRPF Constable ने पहले अपने साथी को गोली मारी, फिर उसे अस्पताल ले जाने वालों पर तानी बंदूक, हत्या का केस दर्ज

CRPF Constable
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

CRPF Constable ने अपने ही साथी को गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, जब खून से लथपथ जवान को अस्पताल ले जाने लगे तो आरोपी जवान ने फिर से बंदूक तान दी और कहा कि यदि किसी ने इसे अस्पताल ले जाने की कोशिश तो उसे भी गोली मार दूंगा। घटना दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित सीआरपीएफ कैंप की है, जहां एक कांस्टेबल अमन कुमार (28) ने गुस्से में आकर हेड कांस्टेबल वकील सिंह (35) को गोली मार दी, जिसकी इलाज को दौरान मौत हो गई। इसके बाद सीआरपीएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि घटना के बाद सिपाही विजय राम ने अमन को पकड़ने की कोशिश की तो अमन ने फायरिंग कर खुद को ही घायल कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से नौ कारतूस बरामद हुए हैं। इसको लेकर गोविंदपुरी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अमन को काबू करने के बाद उसे प्राथमिक उपचार दिया गया और आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई राइफल भी जब्त कर ली गई है।

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि सहायक कमांडेंट पुरी मनोज कुमार द्वारा दायर की गई एक शिकायत के मुताबिक सोमवार को वो अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ तुगलकाबाद क्षेत्र में सीआरपीएफ कैंप के पार्लियामेंट ड्यूटी ग्रुप पहुंचे और स्टाफ को संसद ड्यूटी की रवानगी से पहले ब्रीफ किया। ब्रीफिंग खत्म होते ही एक्स-95 हथियार ले जा रहे सिपाही अमन कुमार ने वकील सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE