Saturday, October 23, 2021
HomeSarkari NaukriCSPDCL DEO Recruitment: छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर में निकली ग्रेजुएट के लिए 400...

CSPDCL DEO Recruitment: छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर में निकली ग्रेजुएट के लिए 400 डाटा इंट्री आपरेटर की भर्तियां

CSPDCL DEO Recruitment: छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनीज के अंतर्गत ट्रांसमिशन एवं डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (उरढऊउछ) ने कुल 400 डाटा इंट्री आपरेटरों (CSPDCL DEO Recruitment) (डीईओ) की भर्तीयां निकाली हैं। इन सभी पदों पर अस्थाई रूप से शुरू के तीन वार्षों के लिए नियुक्ति होगी, जिसमें प्रशिक्षण अवधि भी शामिल है। इस अवधि के दौरान पद के लिए निर्धारित वेतन 7वें सीपीसी एस-4, 19800-62600 रुपए के 70 फीसदी आरंभ में, 80 फीसदी दूसरे वर्ष में और 90 फीसदी तीसरे वर्ष में सैलरी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, राज्य सरकार द्वारा निर्धारित भत्ते भी दिये जाएंगे।

CSPDCL DEO Recruitment for 400 Data Entry Operator

जानें योग्यता
CSPDCL में डाटा इंट्री आपरेटर (डीईओ) की भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री में उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

आवेदन
इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CPSDCL की आधिकारिक वेबसाइट, CPSDCL पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में दिये गये लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है के वे आवेदन करने से पहले पेज पर दिये गये सभी निदेर्शों और भर्ती अधिसूचना के विवरणों को ध्यान से पढ़ लें। डाटा इंट्री आपरेटर (डीईओ) की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 28 अक्टूबर 2021 है। उम्मीदवार आवेदन के लिए शुल्क 700 रुपए का भुगतान भी 28 अक्टूबर तक लें। आवेदन शुल्क आप आॅनलाइन माध्यम से भरे सकते हैं।

 Also Read : CM Charanjit Singh Channi : श्रीनगर में अल्पसंख्यकों पर हमला कायराना हरकत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE