Wednesday, October 20, 2021
Homeपश्चिम बंगालCyclone Gulab Video पश्चिम बंगाल में कहर

Cyclone Gulab Video पश्चिम बंगाल में कहर

cyclone gulab video भारी बारिश से डूबा पूूरा इलाका
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
पश्चिम बंगाल में 6 महीने पहले यास तूफान ने काफी तबाही मचाई थी। एक बार फिर बंगाल चक्रवाती तूफान का कहर झेल रहा है। गुलाब तूफान बंगाल की खाड़ी से उत्तर-पश्चिम की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। 6 महीने पहले यास तूफान ने भी बंगाल में खूब तबाही मचाई थी। अब गुलाब तूफान से फिर से सरकार की चिंता बड़ा दी है।

पश्चिम बंगाल में चक्रवाती तूफान गुलाब का कहर आसनसोल में भी देखने को मिल रहा है चक्रवाती तूफान गुलाब ने अपना कहर बरपा किया है भारी बारिश और तेज हवा ने लोगों कि नींद उड़ा दी। रात भर से हुई भारी बारिश के कारण घर नदी में तब्दील हो गया है। (cyclone gulab video)

Read Also : Weight Loss Tips In Hindi पूरी नींद से कम होता है वजन

पश्चिम बंगाल के वार्ड संख्या 98 धरमपुर में चक्रवाती तूफान गुलाब का प्रकोप देखा गया। वार्ड संख्या 98 धरमपुर के लोगों ने रात जग कर रात काटी उन्हों ने बताया कि कल दोपहर से ही बारिश होनी शुरू हो गई थी। भारी बारिश के कारण घर का बुरा हाल है सब कुछ तबाह व बर्बाद हो रहा है। (cyclone gulab video)

हाजी मजीद साहब ने बताया कि किया बताया जाए यस तूफान हो या गुलाब चक्रवर्ती तूफान सब तुफाब का असर झेल रही है देश कि जनता मेरी दुआ है परवार दीगर से इस तूफान का कम से कम असर हो और नुक्सान कम हो। पश्चिम बंगाल राज्य का भी यही हाल है। आसनसोल में भी गुलाब चक्रवाती तूफान के कारण गली मोहल्ला सब नदी में तब्दील हो गया है। (cyclone gulab video)

Connect With Us: Twitter facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE