Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनDance Plus 6 के जज Punit Pathak का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

Dance Plus 6 के जज Punit Pathak का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Punit Pathak डांस प्लस 6 शो के जजों में से एक हैं। एक्टर और कोरियोग्राफर पुनीत ने 11 दिसंबर, 2020 को निधि मूनी सिंह (Nidhi Mooney Singh) से शादी की। यह जोड़ी इस समय सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक वीडियो के लिए ट्रेंड कर रही है। दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है क्योंकि उनके फैंस शो के बजाय Punit Pathak के एक अलग अवतार को पसंद कर रहे हैं। वीडियो में पुनीत निधि के पल्लू को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जब वह खाना खाने बैठे थे। पुनीत जैसे ही उसे अपनी ओर खींचता है, आप उसके गाल पर एक किस का निशान देख सकते हैं। जबकि निधि वीडियो में नहीं दिख रही हैं, प्रशंसक इस प्यारे और रोमांटिक पल को पसंद कर रहे हैं क्योंकि बैकग्राउंड में सांग ‘रतन लम्बाइयां’ बज रहा है।

Punit Pathak की Nidhi से मुलाकात एक डांस रियलिटी शो में हुई थी

Punit Pathak ने निधि से एक डांस रियलिटी शो में मुलाकात की थी और ढाई साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने पिछले साल अगस्त में सगाई कर ली। उनकी शादी लोनावाला में हुई थी और इसमें मौनी रॉय, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया आदि सहित उनके परिवार और डांस इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

बता दें कि Punit Pathak  ने ‘एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस’, ‘एबीसीडी 2’, ‘नवाबजादे’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह कोरियोग्राफर, प्रतिभागी और जज के रूप में कई डांस रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। पुनीत खतरों के खिलाड़ी 9 ट्रॉफी के विजेता भी रहे। वह वर्तमान में सलमान यूसुफ खान और शक्ति मोहन के साथ डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 के जज हैं और इसके प्रमुख रेमो डिसूजा हैं।

Read More: Navratri Song 2021 शरद मल्होत्रा-हैली शाह का ‘Halo Re Halo’ हुआ रिलीज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE