Tuesday, October 19, 2021
HomeखेलEngland में टेस्ट मैच के दौरान फिर मैदान में घुसे डेनियल जार्विस

England में टेस्ट मैच के दौरान फिर मैदान में घुसे डेनियल जार्विस

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
India and England Test Series : भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे मैच का आज दूसरा दिन है। जहां दोनों टीमों के गेेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं इंग्लैंड में इंडिया के एक फैन ऐसे हैं कि वे अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए बार-बार मैदान में ही आ जाती है। इनका नाम है डेनियल जार्विस उर्फ जार्वो, जोकि आज फिर एक गेंदबाज बनकर मैदान में उतर आए। जिस समय इंग्लैंड के बल्लेबाज क्रीज थे तो अचानक डेनियल जार्विस बीच मैदान में आकर गेंद फेंकने की एक्टिंग करने लगे। इस दौरान उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को धक्का भी दिया। इसके बाद तुरंत प्रभात से सिक्योरिटी गार्ड भी वहां आ गए और उन्हें खीेंचकर मैदान से बाहर ले गए। जब उन्हें बाहर लेकर जा रहे थे तब भी वे विक्टरी का चिन्ह बनाते रहे। इस इंसीडैंट के दौरान कुछ समय के लिए खेल भी रुका।
जानना जरूरी है कि डेनियल जार्विस आज पहली बार मैदान में नहीं आए हैं बल्कि पिछले 2 टेस्ट मैच के दौरान भी वे मैदान में घुस आए थे। इसी कारण अब इंग्लैंड का क्रिकेट बोर्ड उन पर एक्शन भी ले सकता है।
जार्वो सबसे पहले लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान ग्राउंड पर घुसे थे। तब वे खुद को भारतीय टीम का फील्डर बता रहे थे। इसके बाद वे हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाज बन कर उतरे थे। तब जार्वो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित रहे थे। हालांकि अब बार-बार ऐसा करने पर वे आलोचनाओं का भी शिकार हो रहे हैं। जार्वो पर हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री से आजीवन बैन कर दिया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड उनके खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई कर सकता है।

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE