होम / सरकारी नौकरी मिलने की ख़ुशी अभी शुरू ही हुई थी की ,आतंकी गोली का शिकार हो गया घर का दीपक

सरकारी नौकरी मिलने की ख़ुशी अभी शुरू ही हुई थी की ,आतंकी गोली का शिकार हो गया घर का दीपक

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 2, 2023, 6:48 pm IST

JAMMU NEWS : दीपक कुमार खेतीबाड़ी से जैसे तैसे घर का खर्च चलते थे। लेकिन कुछ ही दिन पहले उसके परिवार में खुशी का माहौल था। क्युकी कुछ दिन पहले ही दीपक का सरकारी नौकरी के लिए सलेक्शन हुआ था। अभी उसके सभी दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया भी पूरी नहीं हुई थी। दीपक अपने परिवार का पहला ऐसा सदस्य था। जिसने सरकारी नौकरी हासिल की थी। कुछ दिन बाद ही उसकी ज्वाइन थी, लेकिन आतंकी हमले की वजह से पुरे परिवार की खुशिया मातम में बदल गई।

दीपक के रिश्तेदार ने मीडिया से क्या कहा ?

मीडिया से बात करते हुये उसके रिश्तेदार ने कहा कि सरकारी नौकरी के मिलने से घर में खुशी का माहौल था। परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत ठीक नहीं होने के बावजूद भी दीपक ने यह मुकाम हासिल किया था। सरकारी नौकरी की खबर जैसे ही परिवार वालो को मिला। परिवार के सदस्यों ने बड़ी राहत की सांस ली थी। इस बीच आतंकी हमले में दीपक मारा गया। इस हमले से केवल उसके परिवार में नहीं बल्कि पूरे गांव में मातम का माहौल छाया है।

इस हमले में चार लोग मारे गये

नए साल के पहले दिन ही नकाबपोश आतंकियों ने नियंत्रण रेखा से लगे राजोरी जिले के डांगरी गांव में अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस हमले में चार लोग मारे गये और छह लोग के घायल होने की सूचना है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताया जा रहा है। घायलों को जम्मू AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.