होम / आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एलजी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एलजी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 2, 2023, 4:49 pm IST

INDIA NEWS (DELHI): आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के कंझावला मामले में एलजी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान आप पार्टी के नेताओं ने एलजी को रद्द करने की मांग की है।

इन प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने वाटर कैनन का उपयोग किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के द्वारा लगाए गए बैरिकेड को हटाने की कोशिश की और इस दौरान पुलिस ने सभी लोगो को पीछे जाने के लिए कहा।

प्रदर्शन के दौरान आतिशी ने मीडिया से क्या कहा

AAP विधायक आतिशी मीडिया से बात करते होये कहा की पूरा मामला देखते हुए एलजी की बर्खास्त करना चाहिए।  आतिशी ने कहा कि LG सिर्फ केजरीवाल सरकार के विकास को रोकने की कोशिश करते हैं। ये सिर्फ राजनीति करने में लगे है।

जबकि, एलजी विनय कुमार सक्सेना का कहना है की वो इस पुरे मामले को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से लगातार जानकारी ले रहे है।

विनय सक्सेना ने बताया की वो पुलिस कमिश्नर को सुबह अपने निवास पर बुलाये और इस मुद्दे पर करीब 2 घंटे लगातार बात की। हादसे के बाद पीड़िता के परिवार के सदस्य और समर्थकों ने सोमवार को सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया।

क्या काम करती थी मृतक युवती

मृतक युवती इवेंट प्लानर का करती थी। उस युवती को पांच लोगो ने कार से घसीटा। उसके परिवार वालों को इस घटना में किसी के साजिश का शक लग रहा है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 31 दिसंबर को शाम करीब साढ़े छह बजे के आस पास घर से निकली थी। जब घर वाले ने उसको 10 बजे फ़ोन किया तो उसका फोन बजे बंद था।

उन्होंने कहा की  “मैंने अपनी बेटी से करीब 9 बजे बात की थी, उसने कहा कि वह लगभग 4 -5 बजे घर वापस आ जाएगी। हमने पूरी रात उसका इंतजार किया। हमें सुबह पुलिस ने इस घटना के बारे में सूचित किया।”

दिल्ली पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में सोमवार को पुलिस से कहा की आप जल्दी करवाई कीजिए। इस दर्दनाक घटना में महिला के शरीर पर कोई कपड़े नहीं थे।

उसका नग्न शरीर पुलिस बरामद हुए। इस मामले में पुलिस ने कहा कि मृतक युवती को घसीटने वाले कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। उसमे दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल नाम के व्यक्ति है। पुलिस ने इन पाछो को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब इस मामले की और छान बिन करेगी।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT