होम / Ashram Flyover: दिल्ली वालों को मिलेगी ट्रैफिक जाम से राहत, सोमवार को खुल जाएगा आश्रम फ्लाईओवर

Ashram Flyover: दिल्ली वालों को मिलेगी ट्रैफिक जाम से राहत, सोमवार को खुल जाएगा आश्रम फ्लाईओवर

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 5, 2023, 1:46 pm IST

Ashram Flyover: (ashram flyover will open on monday) सोमवार से आश्रम फ्लाईओवर को खोल दिया जाएगा, कल सोमवार को 11 बजे इसके उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, PWD मिनिस्टर कैलाश गहलोत समेत अन्य स्थानीय विधायक और नेता मौजूद रहेंगे। इस फ्लाईओवर का खुलना यानी आधी दिल्ली जाम मुक्त होना माना जा रहा है।

  • दिल्ली एनसाआर वालों के लिए खुशखबरी 

  • सोमवार को खुल जाएगा आश्रम फ्लाईओवर 

दिल्ली एनसाआर वालों के लिए खुशखबरी 

साउथ दिल्ली से नोएडा होते हुए दिल्ली एनसीआर जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। कल सोमवार से आश्रम फ्लाईओवर के रास्ते दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में ट्रैवल करने वालों को अब यहां पर लगने वाले जाम से छुटकारा मिल जाएगा।

सोमवार को खुल जाएगा आश्रम फ्लाईओवर 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में कहा था कि उपमुख्यमंत्री और पीडब्लूडी के मंत्री मनीष सिसोदिया के जेल चले जाने के बाद भी दिल्ली के विकास कार्य को रुकने नही देंगे। इस फ्लाईओवर एक्सटेंशन का काम तो लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन फ्लाईओवर पर अब तक लाईटें नहीं लगी है। ऐसे में हो सकता है कि लाइटों को लगाए जाने तक आश्रम फ्लाईओवर से सिर्फ दिन के वक्त में लोगों को आवागमन की अनुमति दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Delhi Politics: कपिल मिश्रा ने सिसोदिया पर जड़ा कटाक्ष कहा- एक लेटर कसाब को बचाने के लिए भी लिखा गया था

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT