होम / ‘जब अपनी बहनों के साथ ऐसा…, दिल्ली हत्याकांड पर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का बयान

‘जब अपनी बहनों के साथ ऐसा…, दिल्ली हत्याकांड पर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का बयान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 30, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder Case, दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में रविवार, 28 मई को एक 16 साल की नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने भी इस मामले को एक लेकर अपना रिएक्शन दिया है। मामले में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “जब अपनी बहनों के साथ ऐसा होगा तो कैसे किसी भाई का खून नहीं खोलेगा’। जानकारी के लिए आपको बता दे 28 मई की रात शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के एक युवक ने 16 साल की अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी।”

बता दें कि इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा कि साहिल अपनी गर्लफ्रेंड पर लगातार चाकू से वार कर रहा है। उसके बाद उस पर पास पड़े पत्थर को उठाकर पटक चल रहा है। इस पूरे मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस हत्याकांड को साहिल ने लोगों के सामने ही अंजाम दिया। दरअसल लोग इस घटना को देखकर वहां से निकल तो रहे थे पर किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

“लोग कहते हम विवाद खड़ा करते हैं”

इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “मुझे अभी इस मामले की खबर मिली है। लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं। वो कहते हैं कि हम विवाद खड़ा करते हैं, लेकिन अपनी बहन का जब हम ये हाल होते देखते हैं। तो शायद ही इस दुनिया का कोई भाई होगा जिसका खून नहीं खौलेगा।”

दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच

दिल्ली पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी साहिल को घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी साहिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस इस मामले में लव जिहाद के एंगल से जांच करेगी।

लेटेस्ट खबरें