होम / Delhi: दिल्ली के सदर बाजार स्थित घर में लगी भीषण आग, गई दो मासूम की जान

Delhi: दिल्ली के सदर बाजार स्थित घर में लगी भीषण आग, गई दो मासूम की जान

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 4, 2024, 1:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली के सदर बाजार से एक दुखद खबर सामने आई है जहां दो लड़कियों की जान चली गई। आइए इस खबर में हम आपको जानकारी देते हैं कि कैसे ये सब हुआ..

Lok Sabha Election: कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

आग लगने से दो लड़कियों की गई जान

सलीम, दो बेटियों का पिता किसी काम के सिलसिले में लखनऊ गए थे, सदर बाजार के पास स्थित उनके घर में मंगलवार के दिन आग लग गई। दो बच्चियां एक 16 वर्षीय और एक 12 वर्षीय की जान उस आग में चली गई। जैसे ही आग लगी थी दोनों लड़कियां बाथरूम में खुद को बंद करके अपने पिता को इस बात की सूचना दे रही थी और उनके शब्द थे कि “अब्बा, हमें बचाओ, हम बाथरूम में बंद हैं… यहां बहुत धुआं है।” उसके पिता ने तुरंत टिकट ढूंढी लेकिन उस वक्त आवाजाही के लिए एक भी फ्लाइट नहीं थी। पिता ने बड़ी बेटी को मदद के लिए बुलाने को कहा पर शायद वो इतना डर चुकी थी कि वह नहीं कर पाई, और आग के धुएं से दम घुटने से पहले बेहोश हुई और फिर उन दोनों की जान चली गई।

Sanjay Nirupam: बर्खास्त होने के बाद संजय निरुपम का बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

पिता ने खोई अपनी बेटियां

पिता ने नम आंखों से ये जानकारी देते हुए कहा कि “मेरे पास शब्द नहीं हैं… मैंने बिना किसी गलती के कुछ ही घंटों में अपनी दोनों बेटियों को खो दिया… गुलशना, बड़ी बेटी, ने बेहोश होने से कुछ मिनट पहले मुझे फोन किया था… मैंने उसे शांत रहने और मदद के लिए फोन करने को कहा लेकिन वह घबरा गई थी और मैं नहीं कर सका उसकी आवाज़ ठीक से सुनो… काश मैं घर पर होता… मैं उन्हें बचा सकता था”।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.