होम / Delhi Crime News: शराब की तस्करी के लिए चली ऐसी चाल, पुलिस ने भी रखे कानो पर हाथ

Delhi Crime News: शराब की तस्करी के लिए चली ऐसी चाल, पुलिस ने भी रखे कानो पर हाथ

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 5, 2022, 7:11 pm IST

राष्ट्रीय राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे दिल्ली पुलिस के भी होश उड़ गए है। दरअसल, बिहार में शराब बंदी से बचने के लिए तस्करों ने एक ऐसा जुगाड़ निकाला कि वह प्लाईवुड के दरवाजे को बॉक्स की तरह से इस्तेमाल कर शराब की तस्करी तक रहें थे, इन छह दरवाजों से करीबन दो हजार से ज्यादा शराब की बोतलें जब्त की गई है और पुलिस ने दो सप्लायर को गिरफ्तार किया है।

NCR crime news Liquor Smuggling trik delhi police busted gang supplying liquor to bihar - शराब की तस्करी के इस ट्रिक को देखकर पुलिस दंग, प्लाई के गत्तों में बिहार ले जाई

 

जिला डीसीपी देवेश कुमार ने बताया कि.. 

जिला डीसीपी देवेश कुमार ने अपने बयान में कहा की स्पेशल स्टाफ की टीम को शराब तस्करों के बारे में सूचना मिली थी कि वह पंजाब ब्रैंड की शराब की बोतलों को टेंपो में लादकर दिल्ली होते हुए बिहार ले जा रहें हैं जिसके बाद पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए जनता फ्लैट सेक्टर-25 रोहिणी के पास टेंपो को दबोज लिया।

बिहार में शराब तस्करी का जुगाड़, लकड़ी के 6 दरवाजों में छिपाई गई लाखों की बोतलें; दो अरेस्ट | TV9 Bharatvarsh

दो आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें की पुलिस ने जब टेंपो की जांच की तो उसमें से छह लकड़ी के दरवाजे (प्लाई) के  निकले। दिल्ली पुलिस ने छेनी और हथौड़े की मदद से उन प्लाईयों को तोड़ा जहां से शराब के 2112 मिनिएचर पाए गए। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और साथ ही उनसे पूछताछ करके ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वे कब से शराब की तस्करी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने लगाए आरोप, कहा- ‘राहुल गांधी की हिम्मत तोड़ने की कोशिश कर रही भाजपा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT