होम / Delhi Fire: दिल्ली के कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लगी आग, तीन शोरूम को लिया चपेट में

Delhi Fire: दिल्ली के कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लगी आग, तीन शोरूम को लिया चपेट में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2023, 11:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Fire:  दिल्ली से एक आग लगने का मामला सामने आया है जिसमें बुधवार की शाम को कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट में आग लग गई। इस आग ने तीन शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। आग की भयावहता स्थिति को देखते हुए अग्निशमन विभाग की 18 दमकल गाड़ियां मौके से मौजूद रही।

करीब डेढ़ घंटे की मसक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीँ इस हादसे में कोई हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।वहीं दमकल कर्मियों का कहना है कि “तीन शोरूम में आग लगी थी, लेकिन दो शोरूमो में आग अंदर नहीं जाने दिया गया। साथ ही एक शोरूम का काफी हिस्सा जल गया।”

शॉर्ट सर्किट से लग सकती है आग 

आग लगने की शुरुआती जांच के बाद इसमे आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग का घटना को लेकर कहना है कि दमकल केंद्र को आज बुधवार की शाम साढ़े छह बजे सूचना मिली थी कि कीर्ति नगर के ब्लॉक-2 स्थित एक शोरूम में आग लग गई है। जिसके बाद सूचना मिलते ही तुरंत 18 गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया।

बता दें कि आग एक शोरूम के ग्राउंड फ्लोर पर बने शेड में लगी थी और यह देखते ही देखते उसने शोरूम के सामने वाले हिस्से को भी पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद तीन शोरूम को अपनी चपेट में ले ली। इससे पहले की आग और आगे बढ़ती तुरंत ही उसे रोक दिया गया।

आग लगने की वजह अभी साफ नहीं

बताया गया कि शाम 7.55 बजे आग पर काबू पा लिया गया। तीनों ही शोरूम में बेसमेंट, भूतल के उपर में तीन मंजिल बने थे। वहीं एक शोरूम की तीसरी मंजिल पर बने दो दफ्तर और काफी फर्नीचर इसमें जल गया। आग की वजहों को पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़े-Rajya Sabha: पांच BRS सांसदों के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए क्या है मामला 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT