होम / Delhi Girl Dragged Case: थाने के बाहर लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, LG वीके सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर को भेजा समन

Delhi Girl Dragged Case: थाने के बाहर लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, LG वीके सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर को भेजा समन

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 2, 2023, 1:56 pm IST

Delhi Girl Dragged Case: राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में नए साल पर 20 साल की लड़की के साथ हुए दर्दनाक हादसे ने सबको हैरान कर दिया है। अब इस मामले में दिल्ली के कंझावला कांड को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए हैं। दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने को लोगों ने घेरकर जमकर विरोध प्रदर्शन दर्ज किया है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को समन भेजा है।

5 युवकों ने मारी युवती को टक्कर

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला में रविवार, 1 जनवरी को सुबह युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि कार सवार 5 युवकों ने एक युवती को टक्कर मारी, इसके बाद सड़क पर 4 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी जान चली गई। दिल्ली पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की तो उन्हें घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी। स्कूटी के नंबर के आधार पर युवती के बारे में पता लगाया गया।

पुलिस कमिश्नर को LG ने भेजा समन

जानकारी दे दें कि एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को बुलाया था। दोनों के बीच हुई बैठक में एलजी ने पूरे मामले की रिपोर्ट की मांग की है। उन्होंने इस मामले में अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की भूमिका के बारे में पता लगाने को कहा है। एलजी ने सीपी से उन्हें इस मामले में लगातार अपडेट देते रहने के लिए कहा है।

Also Read: शीजान खान के वकील ने तुनिषा शर्मा की मां पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘एक्ट्रेस का दबाया था गला’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT