होम / Delhi Murder: दिल्ली कैंट में चाकू से गोद कर 22 साल के लड़के की हत्या, जश्न के घर में छाया मातम

Delhi Murder: दिल्ली कैंट में चाकू से गोद कर 22 साल के लड़के की हत्या, जश्न के घर में छाया मातम

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 2, 2023, 12:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली कैंट इलाके के पास मौजूद गांव झारेड़ा में 24 जून की शाम दो बदमाशों ने अपनी पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए एक शख़्स का कत्ल कर दिया। मृतक की पहचान आशीष के रूप में की गई है। 3 जुलाई को आशीष की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले दो बदमाशों ने चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी।

हत्या का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है मृतक आशीष को दो बदमाशों ने बारात घर के पास बुलाया था, लेकिन बारात घर पहुंचने से पहले उसका कत्ल कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी लंबे समय से आशीष के पीछे पड़े थे और दुश्मनी निकालना चाहते थे।

घटनास्थल पर पहुंची मीडिया 

मीडिया की टीम उस जगह पर पहुंची जहां इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था। वीडियो एंगल देख कर पता चलता है कि दाईं तरफ मौजूद रिहाइश से ये वीडियो बनाया गया। एक तरफ ऊंची दीवारें हैं जो दिल्ली कैंट इलाका है वहीं दूसरी तरफ का इलाका झारेडा गांव में लगता है। शाम को घटना के समय भी ये सड़क सुनसान नही होगी दिन की रोशनी में चाकू से गोद कर कत्ल करने की ये घटना सुरक्षा व्यवस्था पर, प्रशासन के साथ आम लोगों पर भी तमाम सवाल खड़े कर रही है।

आखिर क्यों दिल्ली के लोग मदद करने के लिए सामने नहीं आ पाते या क्या बदमाशों का खौफ इतना ज्यादा है कि आम लोग ऐसी घटना को नजर दराज कर आगे बढ़ जाते हैं? ऐसी ही घटना कुछ दिनों पहले भी दिल्ली में हुई जहां 16 साल की एक लड़की को सड़क पर चाकूओं से गोद कर एक लड़का फरार हो गया था लेकिन आस पास वाले लोग मदद करने के लिए सामने नहीं आ पाए थे।

दो दिन बाद निकाली जानी थी बारात

हाथ में बेटे की फोटो लिए ये वो मजबूर मां बाप हैं जो अपने बेटे को जल्द दूल्हा बने देखना चाहते थे बारात सिर्फ दो दिन बाद निकाली जानी थी। दूल्हे की शेरवानी, फूलों से सजा घर खुशियों का इंतजार कर रहा था कि, अचानक आशीष की दिन दहाड़े सड़क पर दो बदमाशों ने चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने साबरमती रिवरफ्रंट पर ‘अक्षर नदी क्रूज’ का किया उद्घाटन, अहमदाबाद में गोवा जैसा देगी अनुभव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT