होम / दिल्ली पुलिस ने बरामद किया चाकू, जिससे साहिल ने बेरहमी से की नाबालिग की हत्या

दिल्ली पुलिस ने बरामद किया चाकू, जिससे साहिल ने बेरहमी से की नाबालिग की हत्या

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 2, 2023, 8:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahbad Dairy Murder Case, दिल्ली: देश की राजधानी के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की की हत्या में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए चाकू को दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है। नाबालिग पर आरोपी साहिल ने चाकू से ताबड़तोड़ करीब 20 वार किए थे। जिसके बाद एक भारी पत्थर से उसका सिर फोड़ दिया था। सीसीटीवी फुटेज में ये सारी घटना कैद हो गई थी।

साहिल बार-बार बदल रहा अपना बयान 

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी की पुलिस हिरासत को कोर्ट ने 3 दिन के लिए बढ़ा दिया है। जिसके बाद उससे पूछताछ की गयी। जिसके बाद अपराध में इस्तेमाल हुए हथियार को निशानदेही पर बरामद कर लिया गया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अन्य लोगों के साथ भी उसका आमना-सामना कराया गया। क्योंकि आरोपी साहिल बार-बार अपना बयान बदलता रहता है।

वीकली मार्केट से आरोपी ने खरीदा था चाकू 

बता दें कि मृतका साक्षी के 3 दोस्तों अजय उर्फ झबरू, भावना और नीतू से भी अलग से पूछताछ की गयी। जिसके बाद उनके बयानों का मिलान किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग की हत्या से करीब 15 दिन पहले ही साहिल ने चाकू खरीद लिया था। कहा जा रहा है कि वीकली मार्केट से उसने चाकू खरीदा था। इसे लेकर पुलिस को शक है कि 15 दिन पहले ही साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की साजिश रची थी।

पूछताछ के दौरान साहिल ने बताया कि कई दिनों से उसकी गर्लफ्रेंड उसे नजरअंदाज कर रही थी। जिस कारण वह भड़क गया था। इसीलिए दिल्ली के शाहबाद डेरी में उसने बेरहमी से लड़की की चाकू से हत्या कर दी।

Also Read: जम्मू के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT