होम / Delhi Politiccs: कपिल मिश्रा का सीएम केजरीवाल पर कटाक्ष, कहा- जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए

Delhi Politiccs: कपिल मिश्रा का सीएम केजरीवाल पर कटाक्ष, कहा- जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 27, 2023, 12:40 pm IST

नई दिल्ली (Manish Sisodia and Satyendar Jain should be removed immediately) दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद राजनीति बेहद गर्मा गई है। एक तरफ आप के नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं तो दूसरी ओर बीजेपी के नेता भी आप पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

  • कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट
  • लंबे समय के लिए जेल जाएंगे- कपिल मिश्रा 
  • आज कोर्ट में सिसोदिया की पेशी
कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन दोनों भ्रष्ट मंत्रियों को तुरंत हटाया जाना चाहिए।

कटाक्ष जड़ते हुए कहा कि जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए। कुछ विभाग आप भी संभालिए, कब तक बिना काम का मुख्मंत्री बनकर बैठे रहेंगे। सात में से दो मंत्री जेल में हैं, एक बीमार और एक के पास कोई विभाग नहीं है। कानून अपना काम कर रहा हैं और आप सरकार को ठप्प करके बैठे हैं।

लंबे समय के लिए जेल जाएंगे- कपिल मिश्रा 

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि उनकी तुलना किसी से हो सकती है तो चोरों से उन नशे के कारोबारियों से जो देश के युवाओं को बर्बाद कर रहे हैं, उन भ्रष्टाचारियों से देश को खोखला कर रहे है। उनके पापों की पोल खुल चुकी है, जो भी इस मामले में आरोपी हैं, वो सरकारी गवाह बन चुके हैं और उन्होंने उनका सारा कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया। जिनके बच्चों और लोगों को इन्होंने नशे की दुनिया के धकेल दिया ये जल्दी ही जेल जाएंगे और वो भी लंबे समय के लिए जाएंगे।

आज कोर्ट में सिसोदिया की पेशी

26 फरवरी को करीब 8 घंटे पूछताछ करने के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। जांच एजेंसी ने बताया कि सिसोदिया ने पूछताछ के दौरान टालमटोल भरे जवाब दिए। उनके खिलाफ सबूत होने के बावजूद उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया। सीबीआई सोमवार (27 फरवरी) को उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले उनका मेडिकल चेकअप भी किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें- Chinese Device: चीन के Kiss Device से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वालों को आसानी, खोजकर्ताओं ने बताई ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT