होम / Manish Sisodia: दिल्ली के स्कूल पर केस दर्ज, आई लव मनीष सिसोदिया का लगाया था बैनर

Manish Sisodia: दिल्ली के स्कूल पर केस दर्ज, आई लव मनीष सिसोदिया का लगाया था बैनर

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 5, 2023, 1:18 pm IST

Manish Sisodia: (Case filed against Delhi school, I love Manish Sisodia banner was put up) दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार के एक स्कूल के खिलाफ गेट पर ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ का बैनर लगाने पर केस फाइल किया है। शनिवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क में स्थानीय लोगों ने शुक्रवार सुबह बैनर लगने का विरोध किया।इसके बाद लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में दिल्ली संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

  • स्शानिय निवासी ने की शिकायत 

  • विधायक का नाम लेकर जबरदस्ती लगाए बैनर

स्शानिय निवासी ने की शिकायत 

इस मामले को लेकर शास्त्री नगर के रहने वाले दिवाकर पांडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। शिकायतकर्ता दिवाकर पांडे ने बताया कि 3 मार्च को सुबह 8.30 बजे के करीब आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता शास्त्री पार्क में सरकारी स्कूल के गेट के ऊपर एक बैनर लगा रहे थे।

सबसे पहले, उन्होंने स्कूल से एक डेस्क निकाली और उसे बाहर लाकर उस पर चढ़ गए और गेट पर ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ का पोस्टर लगाने लगे, जिस पर लोगों ने आपत्ति जताई और कहा कि यह शिक्षा का मंदिर है, इसे राजनीति से दूर रखो।

विधायक का नाम लेकर जबरदस्ती लगाए बैनर

दिवाकर पांडे ने बताया कि जब हमने बैनर लगाने वालों से पूछा कि क्या उनके पास अनुमति है तो उन्होंने खुद को विधायक अब्दुल रहमान से संबंधी होने की बात कहकर पोस्टर लगा दिया। इसके बाद एक शख्स ने विधायक से संपर्क किया और उनसे पूछा कि क्या उन्होंने इजाजत दी है, तो विधायक ने हां में जवाब दिया।

इसके जवाब में लोगों ने कहा कि हम जानते हैं कि विधायक झूठ बोल रहा है, क्योंकि किसी राजनीतिक लाभ के लिए किसी स्कूल का इस्तेमाल करने की अनुमति कभी नहीं दी जाती है। हालांकि अब उस बैनर को स्कूल की दीवार से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Delhi Politics: कपिल मिश्रा ने सिसोदिया पर जड़ा कटाक्ष कहा- एक लेटर कसाब को बचाने के लिए भी लिखा गया था

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT