होम / Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने कहा आफ़ताब के खिलाफ पुख्ता सबूत, 25 मार्च को अगली सुनवाई

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने कहा आफ़ताब के खिलाफ पुख्ता सबूत, 25 मार्च को अगली सुनवाई

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 20, 2023, 7:13 pm IST

इ्ंडिया न्यूज, लीगली स्पीकिंग: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करने को दिल्ली पुलिस ने अपनी दलील में कहा की श्रद्धा वालकर मामले में  विश्वसनीय और पुख्ता सबूतों के जरिए आपत्तिजनक परिस्थितियां स्पष्ट रूप से सामने आती हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा इस मामले में घटनाओं की परिस्थियों को देखते हुए आफताब के अपराध के बारे में एक निष्कर्ष निकलता है कि आरोपी ने सोच समझ कर इस घटना को अंजाम दिया।

दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि परिस्तिथिजन साक्ष्य से यह पता चलता है कि श्रद्धा और आफ़ताब का लिव इन रिलेशनशिप हिंसक था। दिल्ली पुलिस ने कहा कि श्रद्धा ने आरोप लगाया था कि आफ़ताब उसको मारता था, गाली देता था, आफ़ताब ने उसे मारने की कोशिश की, उसको टुकड़ों में काटने की धमकी दी थी।

कोर्ट में चलाया गया श्रद्धा की काउंसलिंग का वीडियो

अदालत में श्रद्धा की काउंसलिंग का वीडियो चलाया गया जिसमें श्रद्धा कह रही है कि आफताब उसको खोज लेगा और मार देगा।दिल्ली पुलिस ने कहा साक्ष्य है कि श्रद्धा के बैंक अकाउंट से 2 लाख रुपया ट्रांसफर किया गया, उसके पास एक क्रेडिट कार्ड भी था। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा जांच के दौरान पुलिस को श्रद्धा की हड्डी, जबड़ा, और खून के निशान मिले, खून फ्रिज और कमरे की अलमारी में लगा हुआ मिला। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि श्रद्धा के बॉडी पार्ट अलग-अलग जगहों से बरामद किए गए, डीएनए रिपोर्ट में श्रद्धा की बॉडी पार्ट होने की पुष्टि हुई।

आफताब के वकील ने जवाब देने के लिए मांगा समय 

दिल्ली पुलिस ने कहा आरोपी आफताब के फ्रिज में आरी, पानी, क्लीनर और अगरबत्ती खरीदने के भी सबूत है। वहीं
पूनावाला को मिले सरकारी वकील जावेद हुसैन ने दिल्ली पुलिस की दलीलों का जवाब देने के लिए समय मांगा है। साकेत कोर्ट में 25 मार्च को मामले की अगली सुनवाई होगी।

आफताब पूनावाला पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

Also Read: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की प्रियंका गांधी को पीएम उम्मीदवार घोषित करने की मांग

लेटेस्ट खबरें