होम / IGI Airport पर चोरी करने वाले गैंग का हुआ खुलासा, 10 लाख का सामान बरामद, पकड़े गए 8 लोडर

IGI Airport पर चोरी करने वाले गैंग का हुआ खुलासा, 10 लाख का सामान बरामद, पकड़े गए 8 लोडर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 15, 2023, 12:06 pm IST

Delhi Airport Robbery Gang: दिल्ली एयरपोर्ट तथा विजिलेंस टीम के जॉइंट ऑपरेशन में हवाई अड्डे से अलग-अलग एयरलाइंस के 8 लोडर पकड़े गए हैं। इस गैंग के पास से 10 लाख के गहने, आई-पॉड और घड़ियों के साथ-साथ अन्य सामान भी बरामद किया गया है। फिलहाल मामले में आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

एयरपोर्ट पर बना रखा था एक गैंग

आपको बता दें कि DCP एयरपोर्ट रवि कुमार सिंह ने जानकारी दी कि ये सभी एयरपोर्ट पर चोरी करते थे। पूछताछ के दौरान एयरपोर्ट पर हुई चोरी के चार बड़े मामलों का खुलासा भी हुआ है। इन लोगों ने चोरी करने के लिए एयरपोर्ट पर एक गैंग बना रखा था। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी चोरी का सामान पहले अपने लॉकर्स में रखते थे और इसके बाद अपने अंडरगारमेंट्स में छुपाकर एयरपोर्ट के बाहर लेकर जाते थे।

आरोपियों के पास से 15 लाख की बरामदगी

मिली खबर के अनुसार आरोपियों के पास से करीब 15 लाख की बरामदगी हुई है। इसमें सोने की चूड़ी, अंगूठी, टॉप और चेन के साथ ही 10 सोने की वस्तुएं हैं। वहीं, एक आई फोन, 5 घड़ियां, पांच आई-पॉड और 1 लाख 15 हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

मामले में चोरी की 4 एफआईआर दर्ज

जानकारी दे दें कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ चोरी की 4 एफआईआर दर्ज कराई जा रही हैं। पीएस आईजीआई एयरपोर्ट की टीम, एयरलाइंस की विजिलेंस टीम और ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसियों की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

Also Read: एस जयशंकर ने चीन को फिर से लताड़ा, कहा- ‘हमारी जवाबी प्रतिक्रिया मजबूत और दृढ़’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Putin-Xi Jinping: ‘उनके लिए अच्छा…’, पुतिन और शी जिनपिंग के गले मिलने पर अमेरिका ने उड़ाया मजाक- Indianews
Shoaib Akhtar अपने बटुए में Sonali Bendre की रखते थे तस्वीर? कहा था- किसी भी हद तक जाने को तैयार- Indianews
Singapore COVID: सिंगापुर में आई नई COVID लहर, लोगों को मास्क पहनने की दी गई सलाह- Indianews
China aircraft carrier: चीन ने पहला ड्रोन विमानवाहक पोत किया लॉन्च, ड्रैगन ने अपनी नौसैनिक ताकत बढ़ाई
America: पिता ने 6 महीने के बच्चे को गोली मार दी, मां भागने में रही कामयाब- Indianews
Houthi rebels: यमन के हूती विद्रोहियों ने एक और यूएस एमक्यू -9 रीपर ड्रोन को मार गिराया, पहले भी किए हैं हमले- Indianews
Pakistan: डेंगू के प्रकोप से टर्बट में कम से कम 14 रोगियों की मौत, केच जिले में 5,000 से अधिक मामले हुए रिपोर्ट- Indianews
ADVERTISEMENT