होम / Delhi Police advisory: सड़क धंसने से विश्वविद्यालय मार्ग बंद, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Police advisory: सड़क धंसने से विश्वविद्यालय मार्ग बंद, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 4, 2024, 4:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Police advisory: सड़क के धंसे हुए हिस्से पर एक बस फंस जाने के कारण दिल्ली पुलिस ने विश्वविद्यालय मार्ग पर यातायात प्रतिबंधित कर दिया है। अधिकारियों ने गुरुवार, 4 अप्रैल को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड इस मार्ग पर काम कर रहा है और यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी गई है।

एक्स पर दी जानकारी 

एक्स पर एक पोस्ट में, पुलिस ने कहा, माल रोड से हंसराज कॉलेज की ओर जाने वाले दोनों कैरिजवे में विश्वविद्यालय मार्ग पर यातायात की आवाजाही बंद है और सड़क धंसी होने और काम के मद्देनजर उसमें एक बस के फंसने के कारण यातायात बंद है। दिल्ली जल बोर्ड द्वारा यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी जाती है।

Indian Sweets: जोधपुर की यह बेहद खास मिठाई, जिसका नाम लगती है गाली

फरवरी में, महात्मा गांधी मार्ग से हंसराज कॉलेज पेट्रोल पंप तक लगभग 1.6 किमी तक फैले विश्वविद्यालय मार्ग को 15 दिनों की अवधि के लिए बंद कर दिया गया था क्योंकि दिल्ली जल बोर्ड विभाग इन सड़कों के साथ 1400 मिमी व्यास वाली एमएस पाइपलाइन बिछा रहा है। इस अवधि के दौरान मॉल रोड से हिंदू कॉलेज की ओर जाने वाले यात्रियों को छात्र मार्ग – सुधीर बोस मार्ग – विश्वविद्यालय मार्ग और इसके विपरीत वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.