होम / Winter In North India: उत्तर भारत के इन राज्यों में अगले पांच दिन चलेगी शीत लहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

Winter In North India: उत्तर भारत के इन राज्यों में अगले पांच दिन चलेगी शीत लहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 27, 2022, 7:27 pm IST

मौसम विभाग (IMD) ने उत्तर भारत के राज्यों में अगले पांच दिनों के लिए ठंड और घने कोहरे की अलर्ट जारी की है उत्तर रेलवे ने भी जानकारी दी कि घने कोहरे की वजह से दिल्ली जाने वाली 14 ट्रेनें अपने निश्चित समय से देरी से चल रही है वहीं ठंड के साथ दक्षिण राज्यों में बारिश होने का आसार हैं।

छाई कोहरे की चादर
दिल्ली में क्रिसमस के दिन इस सर्दी का सबसे कम तापमान वाला दिन रिकॉर्ड किया गया दिल्ली का न्यूनतम तापमान 4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया और अधिकतम 16 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है उत्तर भारत में अगले तीन दिन तक शीत लहर का अलर्ट जारी है दिसंबर के आखिरी हफ्ते में शुरू हाड़ कंपा देने वाली ठंड जनवरी तक रहेंगी।
North India Weather Update Including Major Cities Punjab UP Delhi-NCR  Winter Forecast Next Five Day | Weather Update: उत्तर भारत में जारी रहेगा  शीतलहर का कहर, चल सकती हैं तेज सर्द हवाएं,
अन्य राज्यो में भी शीतलहर की चेतावनी 
देश के अन्य राज्य हिमाचल प्रदेश, बिहार, ओडिशा, असम और त्रिपुरा में भी सुबह के समय घना कोहरा छाया हुआ है आईएमडी ने कई राज्यों में शीत लहर और ठंडे दिन का होने की चेतानवी दी है।
Weather Update : प्रदेश में शीतलहर ने दी दस्तक, अगले हफ्ते से शुरू होगी  कंपकंपाने वाली ठंड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT