होम / Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह ने साफ शब्दों में यौन शोषण आरोपों को नकारा, कांग्रेस पर साधा निशाना

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह ने साफ शब्दों में यौन शोषण आरोपों को नकारा, कांग्रेस पर साधा निशाना

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 29, 2023, 2:02 pm IST

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण (Sexual Exploitation) के आरोपों को साफ शब्दों में नकार दिया है। उन्होंने पूछा कि नाबालिग लड़की को जांच कमेटी के सामने क्यों नहीं पेश करते? दरअसल बात ये है कि बृजभूषण सिंह पर कई लड़कियों के साथ यौन शोषण का आरोप है जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

बृजभूषण ने किया मीडिया को संबोधित 

बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इन आरोपों में एक मामला नाबालिग से भी जुड़ा हुआ है। मैं पूछता हूं उस नाबालिग को जांच कमेटी के सामने क्यों नहीं पेश किया जा रहा? मैंने एक आरडीओ (Remote Data Objects) दिया है धरने पर बैठा खिलाड़ी एक लड़की से कहता है कि किसी भी एक लड़की का इंतजाम करा दो। किसी भी तरह से कर दो मतलब ये कि ये लोग 4-4 महीने मेरे खिलाफ सबूत इकठ्ठा करेंगे और उनको पेश कर देंगे।

प्रियंका गांधी जंतर मंतर पहुंची थी- बृजभूषण सिंह

मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि इसमें देश के कुछ उद्योगपतियों जिनको मुझसे कष्ट है और कांग्रेस का हाथ है आज दिख गया कि इसमें किसका हाथ है। दरअसल, आज पहलवानों के धरने को समर्थन देने के लिए कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी जंतर मंतर पहुंची थीं।

मुझे सुप्रीम कोर्ट पर पूरा विश्वास है– बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह ने कहा मुझे सुप्रीम कोर्ट पर पूरा विश्वास है, इस देश में सुप्रीम कोर्ट से कोई बड़ा नहीं हो सकता। सुप्रीम कोर्ट के सामने एफआईआर करने की बात आई है। मुझे जांच एजेंसी पर पूरा भरोसा है। मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं और इन आरोपों का सामना करने के लिए तैयार हूं, जांच में सहयोग करने के लिए भी तैयार हूं।

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आज आएगा कोर्ट का फैसला, क्या हो सकती है फांसी की सजा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews
Sushil Modi Dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित
Twinkle Khanna ने आरव को जन्म देने के बाद अपने परिवर्तन के बारे में किया खुलासा, Akshay Kumar संग पेरेंटिंग की चुनौतियों को किया याद -Indianews
PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चौथे चरण में 62 फीसदी से ज्यादा वोटिंग, जानें सबसे ज्यादा कहां पड़े वोट Indianews
ADVERTISEMENT