होम / Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों के लिए बोले रणदीप सुरजेवाला, कहा- कांग्रेस देश की बेटियों के साथ है

Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों के लिए बोले रणदीप सुरजेवाला, कहा- कांग्रेस देश की बेटियों के साथ है

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 18, 2023, 5:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन का आज 26वां दिन है। पहलवानों की मांग बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की है इसी बीच कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सरकार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब सत्ता में बैठे लोग सत्ता का दुरुपयोग करते हैं तो ब्रजभूषण जैसे लोगों को बल मिलता है।

इनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ नहीं बोलते- रणदीप सिंह सुरजेवाला

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आगे कहा कि ब्रजभूषण जैसे लोग को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। जब यह बेटे बेटियां देश के लिए मेडल लाते हैं तो मोदी जी फोटो खिचवाने के लिए आ जाते हैं, लेकिन इनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ नहीं बोलते। कांग्रेस पार्टी कांग्रेस बहन- बेटियों के साथ हर समय खड़ी रहेगी हमारी बहन- बेटियों को न्याय मिले इसलिए ही में यहां कांग्रेस के प्रतिनिधि के तौर पर आया हूं।

बंगला साहेब गुरुद्वारा पहुंचे थे पहलवान 

इसी कड़ी में धरने पर बैठे पहलवान आज जंतर मंतर के पास बंगला साहेब गुरुद्वारा पहुंचे हैं। वहां पर पहलवानों ने मत्था टेका इस दौरान गुरुद्वारे में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद इंटरनेशनल रेसलर साक्षी मल्लिक ने कहा कि हमें जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता, तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आज हम लोग बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने गए थे हम बेटियों की आवाज बनकर सामने आए हैं। अगर इससे किसी को कोई दिक्कत है तो अपनी आवाज उठाय।

ये भी पढ़ें- Delhi News: मत्था टेकने बंगला साहेब गुरुद्वारे पहुंचे पहलवान, कहा- हमें बस 21 तारीख का इंतज़ार है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.