होम / Academician Vandana Tandon: शिक्षाविद वंदना टंडन डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित

Academician Vandana Tandon: शिक्षाविद वंदना टंडन डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित

India News Editor • LAST UPDATED : September 12, 2021, 3:18 pm IST
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
नीति आयोग के अंतर्गत आने वाली भारत वर्चुअल यूनिवर्सिटी फॉर पीस एंड एजुकेशन द्वारा रविवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल ली मेरिडियन में आयोजित एक कार्यक्रम में कमल मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल मोहन गार्डन नई दिल्ली की प्रिंसिपल एवं सीबीएसई गवर्निंग बॉडी के सदस्य वंदना टंडन (Academician Vandana Tandon) को शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर शिक्षा जगत में वंदना टंडन के अभूतपूर्व योगदान की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई। वंदना टंडन ने इस महत्वपूर्ण सम्मान के लिए यूनिवर्सिटी के संचालकों का आभार जताया और राजधानी के बच्चों को बेहतर और उपयोगी शिक्षा मुहैया कराने के अपने संकल्प को फिर से दोहराया।
उधर, इस कार्यक्रम के दौरान त्रिनिदाद और टोबैगो के राजदूत डॉ. रोजर गोपाल, कोमोरोस संघ के मानद परिषद जनरल डॉ. के एल गंजु, कुलीबली हर्वे के मंत्री बुर्किना फासो आदि मौजूद रहे। बता दें कि वर्चुअल यूनिवर्सिटी फॉर पीस एंड एजुकेशन द्वारा देश भर उन लोगों की सूची तैयार की गई थी जिनके द्वारा शैक्षिक और सामाजिक फील्ड में उल्लेखनीय काम किया गया था। कोरोना काल में की गई मदद को भी चयन का आधार बनाया गया था।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT