होम / Arvind Kejriwal News: जनसंपर्क अभियान से दिल्ली में आप की चुनावी तैयारी तेज, हर घर पहुंचेगी केजरीवाल की चिट्ठी 

Arvind Kejriwal News: जनसंपर्क अभियान से दिल्ली में आप की चुनावी तैयारी तेज, हर घर पहुंचेगी केजरीवाल की चिट्ठी 

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 16, 2024, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal News: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी रणनीति तेज कर दी है। बुधवार को पार्टी संयोजक और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘जनसंपर्क अभियान’ की शुरुआत की। इस अभियान के तहत आप के कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल द्वारा लिखी गई चिट्ठी लोगों तक पहुंचाएंगे। इस चिट्ठी में केजरीवाल ने जनता के मन में उठ रहे सवालों के जवाब दिए हैं। यह अभियान 29 अक्टूबर तक चलेगा, जिसमें पार्टी अपने विचार और योजनाएं जनता तक पहुंचाने की कोशिश करेगी।

MP News: प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचा झरखेड़ा पंचायत भ्रष्टाचार मामला, SEO नमिता बघेल पर भी कार्रवाई की मांग

जनता के जवाब देन के लिए लिखी चिट्ठी

अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वह जेल से बाहर आए तो जनता के मन में कई सवाल थे, जिनके जवाब देने के लिए उन्होंने यह चिट्ठी लिखी है। उनका कहना है कि इस चिट्ठी के जरिए वह जनता से सीधे संवाद स्थापित करेंगे और उनकी शंकाओं को दूर करेंगे। इस अभियान से साफ है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली चुनाव को लेकर पूरी तरह सक्रिय हो गई है। अरविंद केजरीवाल ने चुनावी मैदान में उतरने से पहले बीजेपी की आलोचना करते हुए यह भी साफ कर दिया कि उनकी पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी।

Nayab Singh Saini संभालेंगे हरियाणा की कमान, विधायक दल की बैठक में लिया गया फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.