होम / Arvind Kejriwal News: पत्नी सुनीता संग अरविंद केजरीवाल ने किया माता वैष्णो देवी के दर्शन, जानें क्या की कामना ?

Arvind Kejriwal News: पत्नी सुनीता संग अरविंद केजरीवाल ने किया माता वैष्णो देवी के दर्शन, जानें क्या की कामना ?

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 22, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे। इस धार्मिक यात्रा के दौरान, उन्होंने माता की आरती में भी भाग लिया और पूरे देश के सुख, समृद्धि और मंगल की कामना की।

देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अरविंद केजरीवाल ने इस यात्रा से जुड़ी अपनी भावनाएं साझा कीं। उन्होंने बताया कि माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद वे बाबा भैरों मंदिर भी गए, जहाँ उन्होंने सभी देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की। इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, “चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है,” जो उनकी इस धार्मिक यात्रा की शुरुआत का संकेत था।

Delhi Mehrauli Encounter News: महरौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 राउंड फायरिंग, 4 गिरफ्तार

माता वैष्णो देवी की शरण में पहुंचे अरविंद केजरीवाल

दिलचस्प बात यह है कि अरविंद केजरीवाल की यह यात्रा उनके हालिया कानूनी और राजनीतिक घटनाक्रमों के बाद हो रही है। मार्च में उन्हें एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे पिछले महीने तिहाड़ जेल से बाहर आए। जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने पहले दिल्ली के हनुमान मंदिर में दर्शन किए थे और अब माता वैष्णो देवी की शरण में पहुंचे हैं। इस धार्मिक यात्रा ने उनके समर्थकों और अनुयायियों के बीच एक सकारात्मक संदेश भेजा है जहां उन्होंने देशवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

Delhi Crime News: एकतरफा प्यार में पड़े पड़ोसी ने महिला पर किया चाकू से वार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.