Wednesday, May 18, 2022
HomeDelhiजहांगीरपुरी के बाद शाहीन बाग में चलेगा बुलडोजर, सरिता विहार और कालिंदी...

जहांगीरपुरी के बाद शाहीन बाग में चलेगा बुलडोजर, सरिता विहार और कालिंदी कुंज भी लिस्ट में

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सुर्यन (Mukesh Suryan) ने बड़ा दावा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि “आने वाले दिनों में शाहीन बाग, सरिता विहार और कालिंदी कुंज में भी बुलडोजर चलेगा क्योंकि यहां लोगों ने जमीन पर अवैध कब्जा किया है। शाहीन बाग में सरकारी जगहों पर अतिक्रमण है, सरिता विहार, कालिंदी कुंज में लोगों ने कॉलोनी काट कर अवैध कब्जा किया हुआ है।”

अतिक्रमण जगहों पर होगी कार्रवाई

मेयर मुकेश सुर्यन ने आगे कहा कि “हम दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा अभियान चला रहे हैं। दिल्ली में रोहिंग्या व बांग्लादेशियों ने बहुत जगहों पर कब्जा किया हुआ है। शाहीन बाग में सरकारी जगहों पर अतिक्रमण है, सरिता विहार, कालिंदी कुंज में लोगों ने कॉलोनी काट कर अवैध कब्जा किया हुआ है। हमने सर्वे किया था। अब रिपोर्ट आ गई है। जितना और जहां अतिक्रमण है अब उस पर वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।”

आप सरकार को दिल्ली के नागरिकों की चिंता नहीं

मुकेश सुर्यन ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार (aam aadmi party government) और केंद्र की पिछली कांग्रेस सरकार (previous congress government) को घेरते हुआ कहा कि “पिछले 70 सालों में कांग्रेस और 7 सालों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने कभी दिल्ली वालों को लेकर कुछ नहीं सोचा। दोनों ही सरकारों ने घुसपैठियों को, बांग्लादेशियों को बसाने का काम किया। लेकिन दिल्ली के नागरिकों की कभी चिंता नहीं की।”

मेयर ने आगे कहा कि “दिल्ली वाले पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार, उनके विधायक रोहिंग्याओं को पानी पहुंचा रहे हैं। दिल्ली सरकार रोहिंग्या को नाइट शेल्टर्स में बसाते आ रही है उनको खाना दे रही है।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Ramnavami Hanuman Jayanti Violence सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पूर्व CJI से जांच की याचिका

यह भी पढ़ें : Supreme Court में असिस्टेंट जूनियर ट्रांसलेटर के लिए 14 मई तक करें आवेदन

यह भी पढ़ें : जहांगीरपुरी में बुलडोजर पर सुप्रीम कोर्ट का ब्रेक Supreme Court Stops Demolition Drive

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular