Friday, December 3, 2021
HomeDelhiCongress Leaders Reach Congress War Room: कांग्रेस वॉर रूम पहुंचे केसी वेणुगोपाल-सिद्धू...

Congress Leaders Reach Congress War Room: कांग्रेस वॉर रूम पहुंचे केसी वेणुगोपाल-सिद्धू और भूपिंदर सिंह हुड्डा समेत कई नेता

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Congress Leaders Reach Congress War Room: प्रधानमंत्री मोदी के तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद से विपक्षी दलों के पास सरकार को घेरने के लिए कोई बड़ा मुद्दा नहीं बचा है। विपक्ष में बैठी कांग्रेस तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने के फैसले पर आगे की रणनीति बनाने को लेकर जुट हो गई है। सोमवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता मंथन करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। कांग्रेस पार्टी शनिवार से पूरे देश में “किसान विजय दिवस” मना रही है और सभाओं का आयोजन कर रही है।

Congress Leaders Reach Congress War Room

कांग्रेस वॉर रूम पहुंचे कई दिग्गज नेता Congress Leaders Reach Congress War Room

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, केसी वेणुगोपाल, भूपिंदर सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा, नवजोत सिंध सिद्धू, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, शक्ति सिंह गोहिल, अजय कुमार लल्लू, अनिल चौधरी और अन्य नेता कांग्रेस वॉर रूम पहुंच चुके हैं।

Congress Leaders Reach Congress War Room

कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सभी राज्य इकाइयों से कहा था कि वे 20 नवंबर को राज्य, जिला एवं ब्लॉक स्तर पर “किसान विजय दिवस’ मनाते हुए रैलियों और आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों के सम्मान में कैंडल मार्च का आयोजन करें। किसानों के आंदोलन और बलिदान और कांग्रेस एवं राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट विपक्ष की लड़ाई के बाद ये तीनों कानून निरस्त किए जा रहे हैं। बुराई पर सामूहिक विजय हमारे देश के अन्नदाताओं को समर्पित है।

Read More: Kejriwal Blow Election Bugle in Moga: अरविंद केजरीवाल ने मोगा में किया चुनावी वादा, जीतने के बाद प्रतिमाह हर महिला के खाते में डालेंगे 1000 रुपए

Connect With Us: Facebook Twitter

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE