होम / Crime In Andhra Pradesh : आखिर क्यों पिता ने ही बेच दिया नवजात बच्ची को, 11 लोगों ने 7 बार किया सौदा

Crime In Andhra Pradesh : आखिर क्यों पिता ने ही बेच दिया नवजात बच्ची को, 11 लोगों ने 7 बार किया सौदा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : March 30, 2022, 5:04 pm IST

इंडिया न्यूज, हैदराबाद।
Crime In Andhra Pradesh : आंध्रप्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति ने पिता पुत्री के रिस्ते को शर्मसार कर दिया है। एक नवजात बच्ची को दो माह के अंदर सात बार बेचा गया। पिता ने ही सबसे पहले बेटी को बेचा था। पुलिस ने आरोपी पिता समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची का उसके पिता ने किसी शख्स के पास 70 हजार रुपए में सौदा किया था। आखिरी बार बच्चे को 2.5 लाख रुपए में बेचा गया था। मामले की शिकायत बच्ची की मां और दादी ने दी थी। Crime In Andhra Pradesh

आंध्रप्रदेश के मंगलगिरी पुलिस स्टेशन के डीएसपी जे रामबाबू ने बताया कि सबसे पहले बच्ची को उसके पिता ने 70 हजार रुपये में बेच दिया था। मामले का पता तब चला जब बच्चे की मां और दादी ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने यह भी कहा कि जिस आरोपी ने बच्चे को खरीदा था वह मंगलगिरी का था, जबकि बच्ची का आखिरी बार सौदा विजयवाड़ा में किया गया था। अब बच्ची को उसकी मां को सौंप दिया है।

क्या है मामला, ऐसा क्यों किया पिता ने? Crime In Andhra Pradesh

मनोज नाम के आरोपी के घर तीन महीने पहले एक बच्ची ने जन्म लिया था। उसने बच्ची को नालगोंडा जिले के दमराचारला मंडल के कोंडाप्रोलू गांव की एक विवाहित महिला मेघवत गायत्री उर्फ सरस्वती को 70 हजार रुपये में बेचा।

बाद में, मेघावत गायत्री, जिसने बच्चे को खरीदा था, ने उसे 1,20,000 रुपये में हैदराबाद के दिलसुख नगर के भुक्या बलवर्तिराजू को बेचा, जिसने बदले में शिशु को नूरजहां को 1,87,000 रुपये में बेच दिया। Crime In Andhra Pradesh

इसके बाद नूरजहां ने खम्मम जिले के अनुभवु उदय किरण की मदद से 1,90,000 रुपये में बेच दिया। उसने उसे विजयवाड़ा बेंज सर्कल के पडाला श्रावणी को 2,00,000 रुपये में बेच दिया।

यह आगे भी जारी रहा, पडाला श्रावणी ने बच्चे को गोलपुडी, विजयवाड़ा की गरिकमुक्कू विजयलक्ष्मी को 2,20,000 रुपये में बेच दिया, जिसने आखिरकार बच्चे को पूर्वी गोदावरी जिले के एलुरु के वार्रे रमेश को 2,50,000 रुपये में बेच दिया था। Crime In Andhra Pradesh

Read More : paper leak case : अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले – पेपर लीक करवाने का व्यवसाय बदस्तूर जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.