होम / DCW Contractual Services: संविदा कर्मचारियों की नौकरी खत्म होने पर केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं भरोसा दिलाता हूं कि…'

DCW Contractual Services: संविदा कर्मचारियों की नौकरी खत्म होने पर केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं भरोसा दिलाता हूं कि…'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 22, 2024, 3:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),DCW Contractual Services: दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) द्वारा सभी संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने का आदेश सामने आने के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया है। इस फैसले के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है। डीसीडब्ल्यू ने सोमवार, 21 अक्टूबर को जारी आदेश में महिला एवं बाल विकास विभाग के 29 अप्रैल के आदेश का हवाला दिया, जिसमें कर्मचारियों की बर्खास्तगी के लिए उपराज्यपाल की मंजूरी का जिक्र है।

केजरीवाल ने नौकरी वापस दिलाने का किया वादा

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर संविदा कर्मचारियों को समर्थन देते हुए कहा है कि जिनकी नौकरियां गई हैं, उन्हें वापस दिलाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मेरी जिन बहनों को DCW से निकाला गया है, मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि उन्हें उनकी नौकरी वापिस दिलवाऊँगा, चाहे इसके लिए कुछ भी करना पड़े।”

Kader Khan Birthday: रात के अंधेरे में कब्रिस्तान में जाकर कादर खान करते थे ये काम, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

बीजेपी पर आम आदमी पार्टी का तीखा हमला

इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह फैसला दिवाली से पहले सैकड़ों परिवारों को संकट में डालने वाला है। पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बीजेपी ने दिवाली से पहले सैकड़ों लोगों के घर उजाड़ दिए हैं। यह कदम बीजेपी की नीतियों की अमानवीयता को दर्शाता है।” सिसोदिया ने आगे कहा कि बीजेपी सिर्फ भाषणों और वादों में रोजगार देने की बात करती है, लेकिन वास्तव में वह लोगों की नौकरियां छीन रही है। संविदा कर्मचारियों की यह बर्खास्तगी यह साबित करती है कि बीजेपी नौकरियों के खिलाफ है और लोगों की आजीविका को खतरे में डाल रही है।

Begusarai Murder: खौफनाक मंजर! टुकड़ों में बरामद हुई कोचिंग टीचर की लाश, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.