होम / Delhi Bus Marshal: बस मार्शलों को मिला आतिशी सरकार का दिवाली गिफ्ट, सौरभ भारद्वाज ने की बड़ी घोषणा

Delhi Bus Marshal: बस मार्शलों को मिला आतिशी सरकार का दिवाली गिफ्ट, सौरभ भारद्वाज ने की बड़ी घोषणा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 5:01 pm IST

India News Delhi(इंडिया न्यूज), Delhi Bus Marshal Job: दिल्ली की AAP सरकार दिवाली से पहले बस मार्शलों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसकी जानकारी आज 24 अक्टूबर को दी। सौरभ भारद्वाज ने बताया कि प्रदूषण से लड़ने के लिए 4 महीनों के लिए बस मार्शलों को नौकरी दी जाएगी। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 1 वीडियो संदेश में बताया, ”जितने भी बस मार्शल भाई बहन हैं, जो लड़ाई आपके लिए अरविंद केजरीवाल लड़ रहे थे, उसके नतीजे अब आने लगे हैं। आप सबको दिल्ली में प्रदूषण से लड़ने के लिए आने वाले 4 महीनों के लिए नौकरी दी जाएगी.”

केंद्र सरकार को चैन नहीं लेने देंगे

आपको बता दें कि मंत्री ने सौरभ भारद्वाज ने आगे बताया कि बस मार्शलों का संघर्ष रंग लाया है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था सभी को वापस रोजगार दिलवाएंगे। अब 4 महीने उनको प्रदूषण के खिलाफ रोजगार दिया जाएगा और जब तक वो बस मार्शल की तरह बहाल नहीं होते हम BJP की केंद्र सरकार को चैन नहीं लेने देंगे।

आपके घर खुशियां वापस लौटाएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो संदेश में सौरभ ने बताया, ”4 महीने का रोजगार आपका पक्का होगा। लेकिन, बस मार्शल के तौर पर बहाल करने की लड़ाई जारी रहेगी। अरविंद केजरीवाल का बड़ा वादा है कि आपको वापस नौकरी दिलवाएंगे, जिस तरह से षड्यंत्र करके BJP की केंद्र सरकार ने आपको हटाया है। उस षड्यंत्र को समाप्त करके आपके घर खुशियां वापस लौटाएंगे.”

Salman Khan ने की थी सुलह की कोशिश, गैंगस्टर बिश्नोई के भाई ने लीक किया ब्लैंक चेक वाला राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.